हार के बाद कप्तान कोहली ने कहा,  टूर्नामेंट में बाकी बचे चार मैचों का आनंद लेना है
हार के बाद कप्तान कोहली ने कहा, टूर्नामेंट में बाकी बचे चार मैचों का आनंद लेना है
Share:

नई दिल्ली : राइजिंग पुणे सुपरजाएंट से मिली शर्मनाक हार पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने अपनी चुप्पी से यह कह डाला की अगर टीम के ऐसा प्रदर्शन करेगी तो किसी भी कप्तान के लिए टिप्पणी कर पाना मुश्किल हो जाएगा. बेंगलुरु पुणे के खिलाफ खेले गए मैच में 61 रनों से हार गई है.

टॉस हराकर बल्लेबाजी करने उत्तरी पुणे ने बंगलुरु के सामने 158 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसे बेंगलुरु हासिल नहीं कर पाई और 20 ओवरों में सिर्फ 96 रन बनाकर सिमट गई. वही के हार कप्तान कोहली में मीडिया से कहा कि, मुझे लगता कि ऐसे प्रदर्शन के बाद एक कप्तान के लिए कोई भी टिप्पणी करना मुश्किल होता है. हालांकि, हमें ऐसे अनुभवों से सबक लेकर आगे बढ़ना चाहिए. हमने इस मैच को जीतने से अधिक बुरी तरह हारा है.

आगे कोहली ने कहा, इस हार के पीछे कोई भी कारण हो सकते हैं फिर चाहे वो उम्मीदें हों. लोगों को लगा था कि हमारी बल्लेबाजी अच्छी होगी, जैसे पिछले साल प्लेऑफ में रही. मैं किसी एक चीज पर दोष नहीं दे सकता. हम प्लेऑफ की दौड़ में काफी हद तक नहीं हैं. अब हम केवल एक ही चीज कर सकते हैं और वो है टूर्नामेंट में बाकी बचे चार मैचों का आनंद लेना.

मुंबई इंडियन के खिलाड़ियों ने रोहित को दिया ऐसा गिफ्ट जिसे वो शायद कभी नहीं भुला पाएंगे

ट्रिपल तलाक़ को लेकर यदि चले गए UN तो हो जाएगी पीएम मोदी की मुश्किल

मलिंगा को राजकोट स्टेडियम में मिला बिछड़ा भाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -