फ्लिपकार्ट महासेल : इन स्मार्टफोन और अन्य प्रोडक्ट्स पर मिलेगा भारी डिस्काउंट
फ्लिपकार्ट महासेल : इन स्मार्टफोन और अन्य प्रोडक्ट्स पर मिलेगा भारी डिस्काउंट
Share:

नई दिल्ली : ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट आज से 4 दिवसीय शॉपिंग डे सेल की शुरुआत करने वाली है. बताया जा रहा है कि वह इसके तहत अमेजन के प्राइम डे सेल को टक्कर देगी. अमेजन की प्राइम डे सेल आज से 12 बजे शुरू हो गई है. वहीं फ्लिपकार्ट की शॉपिंग डे सेल की शुरुआत आज शाम 4 बजे से होगी. इस पर मोबाइल यूजर्स को भी बड़ी मात्रा में फायदा मिलते हुए नजर आएगा. 16 जुलाई से शुरू होने वाली यह सेल 19 जुलाई को समाप्त होगी. 

अमेजन की इस सेल पर ग्राहकों को स्मार्टफोन्स से लेकर लैपटॉप, टैबलेट और इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर ऑफर मिलेगा. स्मार्टफोन एवं लैपटॉप पर इस सेल में भरे डिस्काउंट मिलने सम्बंधित जानकारी फ्लिपकार्ट की वेबसाइट से मिल सकी हैं. डिस्काउंट के साथ ही इस सेल में एक्स्चेंज ऑफर्स नो कॉस्ट ईएमाई जैसा विकल्प भी आपके लिए मौजूद रहेगा. 

जानिए किन स्मार्टफोन पर मिलेंगे छूट...

4 दिवसीय अमेजन शॉपिंग डे सेल में आपको iPhone X, Google Pixel 2, Vivo V7+, iPhone 6S, iPhone SE, Redmi 5A, Redmi Note 5 Pro, Zenfone Max Pro M1, Honor 10 और Zenfone Z5 खरीदने पर भरी छूट मिलेंगे. इतना ही नहीं इसके साथ ही ग्राहकों के लिए एक्सचेंज ऑफर की सुविधा भी हैं. स्मार्टफोन के अलावा अन्य कई प्रोडक्ट्स पर भी डिस्काउंट दिया जाएगा. 

यह कंपनी महज 39 रु के प्लान पर दे रही है अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा

मात्र 5000 रु में खरीदें 23MP+21MP कैमरा और 26000 रु कीमत वाला स्मार्टफोन

शाओमी ने लांच की Mijia Quartz स्मार्टवॉच जानें फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -