मात्र 5000 रु में खरीदें 23MP+21MP कैमरा और 26000 रु कीमत वाला स्मार्टफोन
मात्र 5000 रु में खरीदें 23MP+21MP कैमरा और 26000 रु कीमत वाला स्मार्टफोन
Share:

नई दिल्ली : दोस्तों, आपने तरह-तरह के महंगे स्मार्टफोन देखें होंगे लेकिन आज हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में जानने के बाद आप वाकई इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए लालायित हो जाएंगे. बता दे कि XGODY कंपनी का एक स्मार्टफोन जिसके कीमत 25,999 रुपए है, उसे आप केवल 4,999 रु में खरीद सकते है. इतना ही नहीं इसका सेल्फी कैमरा, रियर कैमरा और बैटरी बैकअप भी काफी दमदार है. 

XGODY कंपनी के इस स्मार्टफोन का नाम XGODY X1 PRO है. इस धांसू स्मार्टफोन को कंपनी ने 25,999 रुपए की कीमत के साथ बाजार में पेश किया था. इसमें फुल HD डिस्प्ले है, जिसका आकार 5.5 इंच का है. वहीं अगर इसकी इंटरनल स्टोरेज की बात की जाए तो वह 128 जीबी है. वहीं xgody x1 pro स्मार्टफोन में आपको 8GB रैम देखने को मिलेगी. 

इस स्मार्टफोन का हर फीचर काफी दमदार है. वहीं इसकी बैटरी क्षमता पर गौर करें तो वह 9000mAh है. इस फ़ोन में ड्यूल रियर कैमरा सैटअप दिया गया है. जो कि 23+21 MP है. वहीं सेल्फी के शौकीनों के लिए इस स्मार्टफोन में  8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. बता दे कि एक्सचेंज ऑफर के तहत आप इसे 4,999 रुपए कीमत के साथ अपना बना सकते हैं. 

शाओमी ने लांच की Mijia Quartz स्मार्टवॉच जानें फीचर्स

ड्यूल कैमरे के साथ आया Oppo A3s स्मार्टफोन

Twitter के इस कारनामे से मोदी, ट्रम्प, राहुल जैसे दिग्गजों को लगा बड़ा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -