Micromax स्मार्टफोन के साथ लेकर आने वाली है यह नए उत्पाद, 15 दिनों में उपलब्ध करवाने का किया दावा
Micromax स्मार्टफोन के साथ लेकर आने वाली है यह नए उत्पाद, 15 दिनों में उपलब्ध करवाने का किया दावा
Share:

भारतीय स्मार्टफोन कंपनियों में शुमार Micromax अपने बेहतरीन और सस्ते स्मार्टफोन के लिए जानी जाती है, किन्तु अब जल्दी ही Micromax स्मार्टफोन की दुनिया के साथ अपने नए उत्पाद भी बाजार में उतारने की तैयारी कर रही है, जिसमे माइक्रोमैक्स फोन एक्सेसरीज के साथ-साथ अब साउंड बार्स, ब्लुटुथ स्पीकर, इयरफोन्स और पावरबैंक्स आदि प्रोडक्ट्स उपलब्ध करवाये जायेंगे.  मोबाइल फोन निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स द्वारा इन उत्पादों को बाजार में जल्दी ही लाया जाने वाला है, जिसमे कंपनी द्वारा 15 दिनों में नए होम एंटरटेनमेंट सिस्टम उपलब्ध करवाने का दावा किया गया है. 

माइक्रोमैक्स द्वारा लांच किये जाने वाले उत्पादों में फोन एक्सेसरीज के साथ-साथ अब साउंड बार्स, ब्लुटुथ स्पीकर, इयरफोन्स और पावरबैंक्स व  होम एंटरटेनमेंट सिस्टम होंगे, जिन्ह यूज़र्स ऑफलाइन व ऑनलाइन स्टोर से खरीद सकेंगे. 

इसके बारे में जानकारी देते हुए माइक्रोमैक्स (कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स) के वाइस प्रेसिडेंट रोहन अग्रवाल ने बताया है कि माइक्रोमैक्स ने वाले समय में 1 बिलियन डॉलर का निवेश कर इलैकट्रानिक प्रोडक्ट्स की दुनिया में खुद को स्थापित करने की कोशिश करेगी. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -