रैंकिग में अब भी शीर्ष स्थान पर कायम है, मंधाना और गोस्वामी

नई दिल्ली : स्टार खिलाड़ी स्मृति मंधाना और झूलन गोस्वामी ने शुक्रवार को जारी ताजा आईसीसी महिला वनडे खिलाड़ी रैंकिंग में क्रमश: बल्लेबाजी और गेंदबाजी सूची में शीर्ष स्थान कायम रखा। मंधाना बल्लेबाजों की रैंकिंग में 797 अंक से जबकि गोस्वामी गेंदबाजों की सूची में 730 अंक से पहले स्थान पर बरकरार हैं।

AUS vs PAK : रोमांचक मुक़बले में फिंच से हारा पाकिस्तान

फिलहाल ऐसी है रैंकिंग की स्तिथि  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार भारत की वनडे कप्तान मिताली राज 713 अंक से अपने चौथे स्थान पर बनी हुई हैं जो शीर्ष 10 बल्लेबाजों की सूची में देश की एकमात्र अन्य क्रिकेटर हैं। गेंदबाजों में भारतीय तेज गेंदबाज शिखा पांडे 688 अंक से पांचवें जबकि लेग स्पिनर पूनम यादव 656 अंक से 10वें स्थान पर हैं। ऑलराउंडर सूची में भारत की दीप्ति शर्मा दक्षिण अफ्रीका की डी वान निकर्क के साथ संयुक्त रूप से तीसरे स्थान पर हैं, जिनके 388 अंक हैं। 

आईपीएल के शुरुआती मैचों में नहीं खेलेंगे मलिंगा, यह है कारण

टीम ने भी किया स्थान मजबूत  

जानकारी के मुताबिक इंग्लैंड ने श्रीलंका पर तीन मैचों की श्रृंखला में 3-0 से जीत हासिल की जिससे टीम आईसीसी महिला चैम्पियनशिप में दूसरे स्थान पर पहुंच गयी। उसके 15 मैचों में 18 अंक है जिससे उसने आठ टीमों की चैम्पियनशिप में अपना स्थान मजबूत कर लिया है। टीमों को 2021 आईसीसी महिला क्रिकेट विश्व कप में सीधे क्वालीफिकेशन का मौका मिलेगा। इसमें मेजबान न्यूजीलैंड और चार अन्य शीर्ष टीमें जगह बनाएंगी। 

कोहली ने सुझाया खिलाड़ियों को थकान से बचाने का ऐसा उपाय

आज है सकट चौथ, जरूर करें संकटनाशन स्तोत्र का पाठ

51 साल का हुआ यह तेलुगु अभिनेता, जीत चुका है अब तक इतने अवॉर्ड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -