महिला ज्यादा समझदार है या बिल्ली, देखें वीडियो
महिला ज्यादा समझदार है या बिल्ली, देखें वीडियो
Share:

सोशल मीडिया में रोजाना बहुत सारे वीडियो अपलोड किए जाते हैं. हर यूज़र चाहता है कि उसके वीडियो को ज्यादा से ज्यादा लोग देखें और ज्यादा से ज्यादा लाइक्स और कमैंट्स मिलें. अब ये तो देखने वालों के ऊपर है, अगर जनता को पसंद आया तो वह वीडियो पलक झपकते वायरल हो जाता है. अभी हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसे यूट्यूब पर काफी देखा जा रहा है. 

इस पुरी वीडियो में एक बिल्ली की समझदारी को दर्शाया गया है. इस वीडियो में आप देख सकते है कि बिल्ली को रोड क्रॉस करना होता है, लेकिन सामने रेड लाईट दिखाई देती है. जिसे देखकर वह रूक जाती है और ग्रीन लाईट होने तक वहीं इंतजार करती है. जब ग्रीन लाईट होती है तभी बिल्ली रोड पार करती है. यह वीडियो बाहर के किसी देश है.

वही इस वीडियो में आप देखेंगे कि दूसरी तरफ से एक महिला कंटिन्यू मोबाइल में बात करते हुए गलत तरीके से रोड क्रॉस कर रही है. अब इसमें ज्यादा समझदार कौन है, बिल्ली या फिर वो महिला? यह तो सिर्फ एक छोटा सा नमूना है जहाँ इस वीडियो को रिकॉर्ड कर हमारे सामने पेश किया गया है. ऐसे न जाने कितने मामले सामने आते हैं, जहां इंसान जानवरों की अक्लमंदी के सामने घुटने टेकता नज़र आता है.

'ब्लू व्हेल' के बाद सतर्क रहे अब इस गेम से, बैठे-बैठे हो जायेगा रेप

Video : गाँव की लड़की के हॉट डांस ने इंटरनेट पर मचाया हंगामा

गरीब लोगों से कभी बदतमीज़ी नहीं करना, नहीं तो ऐसे लेते हैं बदला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -