स्कोडा ऑक्टाविया आरएस की पावरफुल कार से उठा पर्दा
स्कोडा ऑक्टाविया आरएस की पावरफुल कार से उठा पर्दा
Share:

जिनेवा मोटर शो-2017 में ऑक्टाविया आरएस ने अपनी पावरफुल कार ऑक्टाविया आरएस 245 को प्रदर्शित किया है। कंपनी भारत में इसी साल ऑक्टाविया आरएस को लॉन्च करने को कहा था। लेकिन अब चर्चाएं हैं कि पहले ऑक्टाविया आरएस 245 को लॉन्च किया जाएगा, इसके लिए ऑक्टाविया आरएस की लॉन्चिंग को टाला जा सकता है।

ऑक्टाविया आरएस 245 के इंजन की बात की जाए तो इस में 2.0 लीटर का टीएसआई इंजन मिलेगा, जो 245 पीएस की पावर और 370 एनएम का टॉर्क देगा। ऑक्टाविया आरएस की तुलना में इस में 15 पीएस की ज्यादा पावर और 20 एनएम का ज्यादा टॉर्क मिलेगा। इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल और 7-स्पीड ड्यूल क्लच ऑटोमैटिक गियर बॉक्स मिलेगा। इसकी टॉप स्पीड 250 किलोमीटर प्रति घंटा होगी। 100 की रफ्तार पाने में इसे 6.6 सेकंड का समय लगेगा।

इसके अलावा कंपनी का कहना है कि आरएस 245, ऑक्टाविया फेसलिफ्ट पर बनेगी। इसका ग्राउंड क्लीयरेंस स्टैंडर्ड ऑक्टाविया की तुलना में 15 एमएम कम होगा, लेकिन पीछे से यह 30 एमएम ज्यादा चौड़ी होगी। स्टैंडर्ड मॉडल की तरह इस में भी 19 इंच के ग्लोसी ब्लैक अलॉय व्हील मिलेंगे, इस में अडेप्टिव डायनामिक चेसिस कंट्रोल (डीसीसी) का ऑफ्शन दिया जाएगा।

 

चीन और रूस के बाजार पर सैंगयॉन्ग करेगा तीन साल में 1 अरब डॉलर का निवेश

बाइक के दीवानों को अब बाइक खरीदना होगा और महंगा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -