स्कोडा के मॉडल की योजना हुए लीक, जाने कैसे
स्कोडा के मॉडल की योजना हुए लीक, जाने कैसे
Share:

वैसे तो देश की कई कार कंपनी हैं, जो एक से बढ़कर एक कार पेश करती है। हाल ही में स्कोडा चाइना के लिए चार नए क्रॉसओवर मॉडल्स लॉन्च करने की प्लान बना रही है। स्काडा कोडिएक और स्कोडा कोडिएक कूपे के साथ कंपनी अपनी चाइनीज प्रेसेंटेशन में दो और नई कार पेश की जिनका नाम मॉडल K और मॉडल Q है। लेकिन इसकी योजना लांच होने से पहले ही लींक हो गई है।

लीक हुई जानकारी के मुताबित स्कोडा कोडिएक में 5 और 7 सीटर दी जाएंगी लेकिन कोडिएक कूपे में तीसरी रो नहीं दी जाएगी। स्कोडा मॉडल Q की बात करें तो यह सेकंड जनरेशन स्कोडा येती होगी। स्पाई शॉट में ली गई तस्वीरों के चलते स्कोडा ने येती को फिर से डिजाइन किया और प्रोपर कॉम्पैक्ट SUV का लुक भी दिया हुआ है। जानकारी के मुताबित स्कोडा मॉडल K नई सब-कॉम्पैक्ट क्रॉसओवर बेस्ट कार होगी जो स्कोडा येती के प्लैटफॉर्म पर तैयार की जाएगी। होंडा UR-V और होंडा किया KX3 की तरह ही स्कोडा का मॉडल के होगा। 

इसके अलावा आपको बता दे कि SAIC-फॉक्सवैगन जॉइंज वेंचर साल 2019 तक चार क्रॉसओवर SUV मॉडल्स लॉन्च कर देगा। इन चार क्रॉसओवर SUV में से सिर्फ स्कोडा कोडिएक ही भारतीय बाजार में लांच की जाएगी है।

अब उबर का नया नेविगेशन सिस्टम आपको जल्दी ढुंढ पाएगा

पोर्शे ने लांच की पैनामेरा टर्बो, जानिए इसकी कीमत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -