अब उबर का नया नेविगेशन सिस्टम आपको जल्दी ढुंढ पाएगा
अब उबर का नया नेविगेशन सिस्टम आपको जल्दी ढुंढ पाएगा
Share:

अक्सर ऐसा होता है कि जब हम किसी कैब को बुक करते है तो वह कैब हम तक पहुंचने में ज्यादा समय लेता है जिससे की हमको ज्यादा इंतजार करना पड़ता है। क्योंकि ड्राइवर गूगल मैप के जरिए सही रास्ता जल्दी नहीं खोज पाता। लेकिन आपकी इस समस्या का समाधान अब हो गया है क्योंकि चाहे अब कितनी भी भीड़ हो उबर आपके पास तुरंत पहुंच जाएगा। दरअसल, कंपनी ने अपने ड्राइवर ऐप के नेविगेशन सिस्टम को अपडेट किया है।

क्या है सुविधा-  
जानकारी से पता चला है कि अपने कस्टमर्स को जल्द से जल्द ढूंढ कर रिसीव करने की कोशिश में अमेरिकी ट्रांसपोर्ट कंपनी उबर ने अपने ड्राइवर ऐप को अपडेट किया है। ये नया अपडेटेड वर्जन फिलहाल  ISO यूजर्स के लिए लाया गया है उम्मीद है कि ये जल्द एंड्रायड में भी दस्तक देगा। नैविगेशन सिस्टम रियल टाइम पर रूट को अपडेट करके दिखाता है, इसे ड्राइवर्स से पूछताछ के बाद उनके जरुरतों के मुताबिक तैयार किया गया है।

क्योंकि गूगल मैप जैसे नेवीगेशन सिस्टम कैब ड्राइवर्स को सटीक रास्ता नही बता पाते, खासकर उन समयों में जब बात राइड शेयर और कारपूलिंग की हो। क्योंकि तब एक साथ दो तीन पिकअप होने की वजह से ड्राइवर्स को परेशानी होती है। कंपनी ने इस समस्या से समाधान पाने के लिए नया अपडेट जारी किया जिसके बाद से ड्राइवर्स को अगले पिकअप का रूट मैप पहले ही दिखाने लगेगा साथ ही कस्टमर कहा पर इंतजार कर रहा है उसका लोकशन भी पता चल जाएगा।

पोलारिस ने अपने 19,200 ATV की करायी वापसी

दो सालों में लॉन्च करेगी BMW 40 नए और अपडेटेड मॉडल्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -