कारों की ब्रांड में से एक स्कोडा की कार कीमतों में हुई वृद्धि, कार लवर्स को लग सकता है झटका
कारों की ब्रांड में से एक स्कोडा की कार कीमतों में हुई वृद्धि, कार लवर्स को लग सकता है झटका
Share:

चेक ऑटोमोबाइल निर्माता स्कोडा कुशाक ने चेक कार निर्माता की भारत की बिक्री में गति जोड़ने का निर्देश दिया है और यह जुलाई के महीने में प्रदर्शन में परिलक्षित हुआ। Kushaq SUV को औपचारिक रूप से यहां 28 जून को लॉन्च किया गया था और पिछले साल की इसी अवधि की तुलना में जुलाई के महीने में इसकी बिक्री में 234% की बढ़ोतरी के साथ स्कोडा में प्रदर्शन करने के लिए एक अच्छी भूमिका थी।

कुशाक 28 जून को अपने आधिकारिक लॉन्च के बाद से एक सप्ताह में 2,000 बुकिंग एकत्र करने में कामयाब रहा - और स्कोडा द्वारा प्रदान की गई अंतिम गणना में 6,000 के करीब। एसयूवी को अपने मुख्य स्रोत के रूप में रखते हुए, स्कोडा अब देश में अपनी बिक्री और बिक्री के बाद सेवा नेटवर्क को तेजी से बढ़ाने का लक्ष्य बना रही है। स्कोडा ऑटो इंडिया के ब्रांड निदेशक ज़ैक हॉलिस ने कहा, "कुशाक को भारत में हमारे वॉल्यूम में काफी वृद्धि करने की दृष्टि से लॉन्च किया गया था, और हमारी योजना को आकार देने के लिए यह बहुत उत्साहजनक है।"

दिलचस्प बात यह है कि हॉलिस यह भी कहते हैं कि कुशक ने 'पूरे भारत में डीलर बिरादरी से नए डीलरशिप के अनुरोधों में कई गुना वृद्धि सुनिश्चित करने में मदद की है।' जबकि कुशाक हुंडई क्रेटा और किआ सेल्टोस जैसे कुछ बहुत ही अच्छी तरह से प्रतिद्वंद्वियों को टक्कर देता है, इसने इसके लिए बहुत कुछ चल रहा है और यह विशेष रूप से भारतीय बाजार के लिए डिज़ाइन किया गया सामान है। दो पेट्रोल इंजन विकल्पों में पेश किया गया - 1.0-लीटर TSI और 1.5-लीटर TSI, वाहन ₹10.49 लाख से शुरू होता है और अधिकतम ₹17.59 लाख से शुरू होता है। जबकि 1.0-लीटर इंजन वाले मॉडल की डिलीवरी पहले ही शुरू हो चुकी है, स्कोडा ने बताया कि 1.5-लीटर TSI कुशाक इसी महीने डीलरशिप पर पहुंच जाएगा। स्कोडा का यह भी दावा है कि इस साल की शुरुआत में लॉन्च की गई नई ऑक्टेविया को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। प्रीमियम सेडान की शुरुआती कीमत ₹25.99 लाख . है

जम्मू-कश्मीर: पत्थरबाजों को न मिलेगी सरकारी नौकरी और न ही विदेश जाने की मंजूरी

विश्वास सारंग को कांग्रेस प्रवक्ता ने बताया सर्कस का योग्य मंत्री

सिमोन बाइल्स टोक्यो ओलंपिक में फ्लोर फाइनल से हुए बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -