SKM ने फिर भरी हुंकार, 26 जनवरी को हरियाणा में होगी किसान महापंचायत
SKM ने फिर भरी हुंकार, 26 जनवरी को हरियाणा में होगी किसान महापंचायत
Share:

नई दिल्ली: किसान संगठन, संयुक्त किसान मोर्चा (SKM) ने गणतंत्र दिवस (26 जनवरी) को हरियाणा के जींद में एक 'किसान महापंचायत' का आयोजन करने का ऐलान किया है। SKM नेताओं ने इस संबंध में शनिवार (24 दिसंबर) को करनाल में हुई एक बैठक के दौरान फैसला लिया। मीटिंग में राकेश टिकैत, दर्शन पाल और जोगिंदर सिंह उगराहां सहित कई किसान नेता शामिल हुए।

दर्शन पाल ने जानकारी दी है कि उत्तरी राज्यों की महापंचायत 26 जनवरी को जींद में आयोजित की जाएगी। SKM के एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि बैठक में गणतंत्र दिवस मनाने और आधिकारिक सरकारी कार्यक्रमों को बाधित किए बगैर राष्ट्रीय ध्वज फहराने के बाद ट्रैक्टर रैलियां और सम्मेलन आयोजित करने का फैसला सर्वसम्मति से लिया गया। इसमें कहा गया है कि SKM 26 जनवरी को उसकी एकता को तोड़ने संबंधी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार की साजिश का भंडाफोड़ करेगा।

दर्शन पाल ने कहा कि 26 जनवरी को एकता दिवस के तौर पर मनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि किसान इस दिन अपनी मांगों के समर्थन में संबंधित अधिकारियों को ज्ञापन भी सौंपेंगे। बयान में कहा गया है कि मार्च में दिल्ली में 'किसान रैली' आयोजित की जाएगी और इसकी तारीख की घोषणा 26 जनवरी को जींद में की जाएगी।  

Christmas Eve पर चर्च पहुंचीं ममता बनर्जी, भतीजे अभिषेक भी रहे साथ

आतंकवाद पर हिमंता सरकार का बड़ा प्रहार, पिछले 10 महीने में 53 जिहादी गिरफ्तार

अटल जी की जयंती पर पीएम मोदी ने श्रद्धांजलि, पंडित मदन मोहन मालवीय को भी किया याद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -