झारखंड की बेटियां स्पेन में करेगी कमाल
झारखंड की बेटियां स्पेन में करेगी कमाल
Share:

नई दिल्ली : झारखंड की बेटियो ने अपने प्रदर्शन की बदौलत राज्य का नाम रोशन करते हुए स्पेन में 20 अक्टूबर से 30 अक्टूबर तक आयोजित होने वाले सिक्स नेशन जूनियर वुमेंस हॉकी टूर्नामेंट में अपनी दावेदारी पेश की है. प्रदेश की सलिमा टेटे, संगीता कुमारी, सोनल मिंज, अलका डुंगडुंग भारतीय टीम की तरफ इस टूर्नामेंट में खेलेगी. इस बारे में सबसे पहले हॉकी इंडिया ने हॉकी झारखंड के महासचिव विजय शंकर सिंह को जानकारी दी.

बता दे कि भारतीय टीम में शामिल होने पर राज्य सहित इन खिलाड़ियों के परिवार में भी जश्न का माहौल है. हर कोई उन्हें बधाई देते हुए नही थक रहा है . गौरव के इस क्षण में हॉकी झारखंड के अध्यक्ष भोलानाथ सिंह सहित अन्य पदाधिकारियों ने खिलाड़ियों को बधाई दी.

इस टूर्नामेंट में अपने देश की टीम की तरफ से प्रतिनिधित्व करने को लेकर यह सभी खिलाडी उत्साहित है और उनकी कोशिश है कि वह अपना बेस्ट देंगी. यह टूर्नामेंट दस दिन तक चलेगा जिसमे दुनिया की कई टीमें हिस्सा लेगी.  भारतीय टीम का मुकाबला कई दिग्गज टीमो से होगा. ऐसे में इन खिलाड़ियों की जिम्मेदारी होगी की वह अपना शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम इंडिया के लिए आसान राह  बनाए और अपनी टीम को सफलता दिलाए. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -