सीतापुर: स्कूल के प्रधानाचार्य को गोली मारने वाला छात्र गिरफ्तार, अवैध असलहा बरामद

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के सदरपुर थाना इलाके में प्रधानाचार्य को गोली मारने वाले छात्र को पुलिस ने नदिया मोड़ के पास से अरेस्ट कर लिया है। वहीं, गोलीबारी में घायल हुए प्रधानाचार्य का उपचार जारी है। बता दें कि सदरपुर थाना इलाके के जहांगीराबाद कस्बे में आदर्श रामस्वरूप विद्यालय इंटर कॉलेज मौजूद है। जहां पर दानपुरवा गांव के रहने वाले राम सिंह वर्मा प्रधानाचार्य पद पर कार्यरत हैं। 

शुक्रवार (23 सितंबर) को इंटर क्लास के छात्र रेवान निवासी गुरविंदर सिंह और रोहित मौर्य के बीच प्रैक्टिकल की फाइल और सीट पर बैठने को लेकर झगड़ा हो गया था। जिसके बाद प्रधानाचार्य ने छात्र गुरविंदर की पिटाई कर दी थी और मामला शांत हो गया था। हालाँकि, इसके बाद शनिवार सुबह लगभग सात बजे प्रधानाचार्य राम सिंह वर्मा विद्यालय की बन रही दुकानों की निगरानी कर रहे थे। 

इस दौरान गुरविंदर सिंह ने अवैध असलहे से राम सिंह वर्मा के ऊपर फायर कर दिया। आरोपी ने तीन राउंड फायर किया। जिसमें दो गोलियां प्रधानाचार्य को लग गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी गुरविंदर वहां से भाग निकला। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जख्मी प्रधानाचार्य को लखनऊ में भर्ती कराया, जहाँ उनका उपचार जारी है। वहीं CO रविशंकर प्रसाद ने बताया कि आरोपी को असलहे के साथ अरेस्ट कर लिया गया है, जिसे जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है ।

फंदे पर लटका मिला कैडेट ट्रेनी का शव, एयरफोर्स के 6 अफसरों पर हत्या का केस दर्ज

लखनऊ: ड्रोन से राजभवन की शूटिंग कर रहे दो संदिग्ध युवक गिरफ्तार

गोवा से 20 बांग्लादेशी नागरिक गिरफ्तार, फर्जी दस्तावेज़ों के साथ रह रहे थे

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -