लखनऊ: ड्रोन से राजभवन की शूटिंग कर रहे दो संदिग्ध युवक गिरफ्तार
लखनऊ: ड्रोन से राजभवन की शूटिंग कर रहे दो संदिग्ध युवक गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के राजभवन और विधान भवन की सुरक्षा खतरे में नज़र आ रही है। दरअसल, बीते दो दिनों से दो युवक संदिग्ध रूप से ड्रोन कैमरे से राजभवन और इसके आसपास शूटिंग कर रहे हैं। आज यानी रविवार (25 सितंबर) की दोपहर अचानक राजभवन सुरक्षाकर्मियों की नज़र जब युवकों पर पड़ी, तो उस वक़्त दोनों युवक राजभवन से हजरतगंज चौराहे की ओर ड्रोन कैमरा उड़ाते हुए जाते दिखे।

इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने दोनों युवकों का पीछा किया और दोनों को पकड़ लिया। दोनों को हजरतगंज पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पुलिस फिलहाल दोनों से पूछताछ कर ये जानने का प्रयास कर रही हैं कि वे लोग राजभवन के आसपास शूटिंग क्यों कर रहे थे । दोनों युवकों के पास से ड्रोन कैमरा और रिमोट बरामद हुआ है। 

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, संदिग्ध युवक उच्च सुरक्षा वाले इलाके में ड्रोन उड़ाते हुए नज़र आए थे। दोनों युवक विधानभवन से राजभवन की ओर जा रहे थे। युवकों को देखकर सिक्योरिटी में तैनात दो सुरक्षाकर्मियों को शक हुआ, तो उन्होंने कुछ दूर तक पीछा किया और दोनों को दबोच लिया। दोनों युवकों के पास से ड्रोन कैमरा और रिमोट मिला है। दोनों को हजरतगंज पुलिस को सौंप दिया गया है।

गौ हत्या के बाद क्षेत्र में तनाव की स्थिति, आरोपी गौ मांस पकाकर कर रहे थे पार्टी

7 माह की गर्भवती थी 13 वर्षीय नाबालिग, जीजा का भाई करता था रेप, बहन देती थी साथ

स्कूल में गंदी ड्रेस पहनकर आई छात्रा तो उतरवाकर धोने लगा शिक्षक, तस्वीर वायरल होते ही मचा बवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -