भाभी को हुआ देवर से प्यार, और फिर हुआ उसे जानकर हो जाएंगे हैरान
भाभी को हुआ देवर से प्यार, और फिर हुआ उसे जानकर हो जाएंगे हैरान
Share:

भागलपुर: बिहार के भागलपुर में भाभी एवं देवर के बीच प्रेम की घटना सामने आई है. महिला अपने 6 वर्षीय बच्चे के साथ थाने पहुंची तथा हंगामा मचाने लगी. महिला के अपने देवर के प्रति इस प्रेम को देखकर पुलिस भी दंग रह गई. यह घटना जोगसर थाना इलाके के काली ठाकुर लेने की है. कहा जा रहा है कि यहां के एक शख्स की शादी 10 वर्ष पूर्व गोड्डा धमनी की रहने वाली महिला के साथ हुई थी. मगर शादी के लगभग 6 वर्ष पश्चात् एक सड़क हादसे में महिला के पति की मौत हो गई. फिर महिला अपने बच्चे के साथ झारखंड जाकर रहने लगी. 

वही इसके चलते पति के छोटे भाई से उसे प्यार हो गया. दोनों मिलने लगे तथा नजदीकियां दिन पर दिन बढ़ने लगी. महिला ने बताया कि उसने अपने देवर के साथ अपने परिजनों की मंजूरी से शादी की तथा दोनों साथ रहने लगे. महिला का आरोप है कि अब उसके ससुराल वाले उसके पति की दूसरी शादी करा रहे हैं. जैसे ही उसे इस बात की जानकारी मिली वो तुरंत ही झारखंड से भागती हुई बिहार आ गई.

वही महिला भागलपुर के जोगसर थाना पहुंची तथा अपने पति के साथ जीने मरने की बात बोलने लगी. साथ ही उसने पुलिस से बोला कि उसके पति की शादी कहीं दूसरी जगह नहीं होनी चाहिए. इस के चलते महिला के ससुराल वाले भी थाने पहुंचे तथा अपने बेटे की शादी बहू के साथ होने से मना करने लगे. इस पर थाने में खूब ड्रामा हुआ. महिला ने थाने में पुलिस के समक्ष कई बार अपनी दूसरी शादी के कागज बताए एवं अदालत जाने की बात कही. कहा जा रहा है कि शख्स बंटी अपनी भाभी के साथ रहने से मना कर रहा है. पुलिस दोनों के बीच सुलह कराने का प्रयास कर रही है. फिलहाल कोई भी परिणाम अभी नहीं निकला है. वहीं मां के अनुसार, उसके बड़े बेटे की मौत हो गई थी. उसके पश्चात् से उनकी बहू अपने मायके में थी जब लाने जाते तो ससुराल नहीं आती थी. वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है.

हैरतंअगेज! आधा दर्जन बदमाशों ने सरेआम की बैंक में लूट, लाखों रुपये लेकर हुए फरार

ड्राइवर के खड़े होते ही अंडरवियर के अंदर से निकले सांप और छिपकली, मामला जानकर रह जाएंगे दंग

अपने पिता से 31 सप्ताह की गर्भवती हुई 10 साल की बच्ची, हाई कोर्ट ने सुनाया ये फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -