बहन के साथ छेड़खानी का विरोध करना भाई को पड़ा महंगा, बदमाशो ने दोनों हाथ काटे
बहन के साथ छेड़खानी का विरोध करना भाई को पड़ा महंगा, बदमाशो ने दोनों हाथ काटे
Share:

बहन के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर बदमाशो द्वारा उसके छोटे भाई के दोनों हाथ काट दिए गए. इसके बाद भी उनका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसके फूस के घर में आग लगा दी. घटना पूर्वी चम्पारण जिले के रामगढ़वा थाने के धनहर दिहुली गांव की है.

लड़की ने एफआईआर में कहा है कि वह मंगलवार की शाम करीब सात बजे अपने फूस के घर में खाना बना रही थी. तभी गांव के ब्रह्मा सिंह के पुत्र रोहित सिंह व उसका भाई कौशल सिंह अकेले देख घर में घुस छेड़खानी करने लगे. बगल के घर में मौजूद उसके छोटे भाई ने इसका विरोध किया. वह हल्ला करने लगा. इसके बाद बदमाश हाथापाई करने लगे. इसी दौरान रोहित व कौशल के चाचा व कुछ और भाई पहुंच मारपीट करने लगे और घर में रखे गड़ासी से छोटे भाई के दोनों हाथ काट दिए. इतना ही नहीं, उन सबों ने घर में आग भी लगा दी. घटना की सूचना मिलने पर उसके परिजन भागे-भागे घर आए और लहूलुहान जटाशंकर को रक्सौल के डंकन अस्पताल ले गए. वहां से चिकित्सकों ने नाजुक स्थिति देख पटना रेफर कर दिया.

घायल युवक को रक्सौल के डंकन अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से डॉक्टरों ने स्थिति गंभीर बताते हुए पटना रेफर कर दिया. मामले में लड़की के बयान पर पांच लोगों पर नामजद एफआईआर दर्ज की गयी है. पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है. अन्य घर छोड़कर फरार हैं. वैसें ग्रामीण घटना का कारण पुरानी रंजिश बता रहे हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -