'सर तन से जुदा कर देंगे', बिहार में प्रोफेसर को मिली धमकी
'सर तन से जुदा कर देंगे', बिहार में प्रोफेसर को मिली धमकी
Share:

पटना: बिहार से एक बड़ी खबर सामने आ रही है यहाँ एक प्रोफेसर को सर तन से जुदा कर देने की धमकी दी गई है। ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय दरभंगा के रसायन शास्त्रत्त् विभाग के अध्यक्ष डॉ. प्रेम मोहन मिश्रा को परिवार समेत मार डालने की चेतावनी दी गई है। पंजीकृत डाक से एक पत्र द्वारा उन्हें यह धमकी दी गयी है। बुधवार को चिट्ठी प्राप्त होने के बाद से प्रोफेसर पीएम झा एवं उनका परिवार दहशत में है।

वही चिट्ठी लिखकर किसी सिरफिरे ने उन्हें कुछ काम करने को बोला है। काम नहीं करने पर अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहने को कहा है। इसमें धमकी भरी चिट्ठी लिखने वाले की पहचान नहीं छुपाई गई है। किलाघाट के किसी परवेज आलम केयर ऑफ इलियास आलम के नाम से लिखा गया है। बुधवार को मामले को लेकर विभागाध्यक्ष ने विश्वविद्यालय थाने में कार्रवाई के लिए आवेदन दिया है। चिट्ठी भेजकर अपराधी ने विभाग के एक कर्मचारी शशि शेखर झा का तबादला करने के लिए प्रोफेसर मिश्रा पर दबाव बनाया है। चिट्ठी लिखने वाले ने डॉ. प्रेम मोहन मिश्रा से कहा है कि कर्मचारी को किसी अन्य विभाग या किसी और कॉलेज में तबादला करवा दें। ऐसा नहीं करने पर सर तन से जुदा कर देंगे। अपराधी ने प्रोफेसर पर कोई सीधा आरोप नहीं लगाया है। मगर चिट्ठी में कर्मचारी शशिशेखर झार पर कई गंभीर आरोप लगाए गये हैं। पत्र में कहा गया है कि लैब सहायक झा मुस्लिम युवतियों से अभद्रता से बात करता है। उक्त कर्मी पर चोरी का भी आरोप लगाया गया है।

धमकी भरी चिट्ठी मिलने के पश्चात् डॉ. मिश्रा के अतिरिक्त उनका पूरा परिवार दहशत में है। डॉ. मिश्रा ने विश्वविद्यालय थाने की पुलिस से उपयुक्त सुरक्षा प्रदान करने की गुहार लगाई है। आवेदन की प्रतिलिपि उन्होंने विश्वविद्यालय के कुलपति, कुलसचिव, दरभंगा प्रक्षेत्र के आईजी और एसएसपी को दी है। प्रोफेसर पीएम मिश्रा ने बताया कि बुधवार को आदेशपाल ने यह पत्र तो सामान्य पत्र लगा। मगर पढ़ने के पश्चात् से घबराहट हो रही है क्योंकि उसमें खतरनाक भाषा का प्रयोग किया गया है। इधर, प्रभारी थानाध्यक्ष अलख नारायण तिवारी ने बताया कि मामले की तहकीकात की जा रही है। चिट्ठी भेजने वाले के नाम और पता का सत्यापन किया जा रहा है।

इस राज्य में मुफ्त मिलेगी देसी गाय, पालन-पोषण के भी मिलेंगे पैसे

लड़कियों ने बनाया लड़कों को ड्रीम गर्ल का 'आयुष्मान खुराना', जानिए पूरा मामला

'श्रद्धा इसी तरह मरती रहेंगीं, जब तक..', हत्याकांड पर स्वाति मालिवाल का तीखा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -