'श्रद्धा इसी तरह मरती रहेंगीं, जब तक..', हत्याकांड पर स्वाति मालिवाल का तीखा बयान
'श्रद्धा इसी तरह मरती रहेंगीं, जब तक..', हत्याकांड पर स्वाति मालिवाल का तीखा बयान
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली महिला आयोग (DCW) की प्रमुख स्वाती मालीवाल ने श्रद्धा वॉकर हत्याकांड पर बड़ा बयान दिया है। स्वाति मालीवाल ने श्रद्धा की हत्या के लिए देश के सिस्टम को जिम्मेदार करार देते हुए कहा है कि, जब तक देश का सिस्टम इस प्रकार खोखला रहेगा, लड़कियां इसी तरह मरती रहेंगी।

दिल्ली महिला आयोग (DCW) प्रमुख, स्वाति मालीवाल ने 2020 में श्रद्धा द्वारा की गई शिकायत के बाद हुई जांच पर भी सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा है कि, उस समय पुलिस ने एक्शन क्यों नहीं लिया। दरअसल, मई माह में दिल्ली के महरौली इलाके में आफातब पूनावाला ने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वॉकर को मौत के घाट उतार दिया था। हत्या करने के बाद आफताब ने श्रद्धा की लाश के 35 टुकड़े कर जंगल में फेंक दिए थे। इससे लगभग 2 साल पहले, 23 नवंबर, 2020 को श्रद्धा ने पुलिस में शिकायत की थी। श्रद्धा ने शिकायत में बताया था किस प्रकार आफताब उसे गालियां देता है और उसे मारकर टुकड़ों में काट डालने की धमकी देता है। 

श्रद्धा ने अपनी शिकायत में लिखा था कि, आफताब ने उस दिन उसे मारने का प्रयास किया था। श्रद्धा ने लिखा था कि, 'आफताब मुझे मारता है और गालियां देता है, और आज उसने मुझे गला दबाकर जान से मारने का प्रयास किया है, वो मुझे धमकाता है कि मुझे मारकर टुकड़े कर फेंक देगा, छह माह से वो मुझे पीट रहा है, मेरे अंदर पुलिस में जाने की हिम्मत नहीं हो रही है, क्योंकि वो मुझे जान से मार डालेगा। श्रद्धा ने  अपनी शिकायत में यह भी बताया था कि, आफताब के माता-पिता इस पूरे मामले को जानते थे। हालांकि, उस समय पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया। पुलिस का कहना है कि, श्रद्धा ने अपना केस वापस ले लिया था, जिसके कारण उन्होंने कार्रवाई नहीं की। 

'मेले बाबू ने थाना थाया..', इंदौर में खुला यूनिक नाम वाला रेस्टॉरेंट, लगी लोगों की भीड़

मंगलुरु ऑटो ब्लास्ट: हिन्दू बनकर रह रहा था आतंकी मोहम्मद शारिक, हिन्दुओं को बदनाम करने की थी साजिश

नई सम्पत्तियाँ बेचने की तैयारी में मोदी सरकार, मंत्रालयों को दिया ये आदेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -