मनीष सिसोदिया को 7 घंटे के लिए जेल से मिली छुट्टी, लेकिन उससे पहले अस्पताल में भर्ती हो गईं पत्नी, नहीं हो सकी मुलाकात
मनीष सिसोदिया को 7 घंटे के लिए जेल से मिली छुट्टी, लेकिन उससे पहले अस्पताल में भर्ती हो गईं पत्नी, नहीं हो सकी मुलाकात
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया काफी समय तक जेल में रहने के बाद अपने घर पहुंचे हैं. मगर, उनके घर पहुंचने से पहले ही उनकी पत्नी की तबीयत खराब हो गई है. इसके कारण उन्हें अस्पताल में एडमिट कराना पड़ा है. आम आदमी पार्टी (AAP) नेता  मनीष सिसोदिया को बीमार पत्नी को देखने और कुछ समय साथ गुजारने के लिए ही सर्वोच्च न्यायालय ने जेल से 7 घंटे की छुट्टी दी है. 

बता दें कि, सिसोदिया को दिल्ली के बहुचर्चित शराब घोटाले में पहले CBI ने अरेस्ट किया था. उसके बाद ED ने इसी मामले में मनी ट्रेल की जांच करते हुए अरेस्ट कर लिया. उसी वक़्त से सिसोदिया तिहाड़ जेल में कैद थे. वहीं, उनकी पत्नी की तबीयत निरन्तर बिगड़ रही थी. इसे देखते हुए मनीष सिसोदिया ने ED और CBI दोनों केसों में सर्वोच्च न्यायालय में पहले जमानत और बाद में छुट्टी की अर्जी लगाई थी. हालाँकि, इस मामले में सिसोदिया को जमानत तो नहीं मिली, मगर शीर्ष अदालत के निर्देश पर दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने 7 घंटे की राहत दे दी है. 

सिसोदिया ने न्यायालय में दाखिल अपनी याचिका में पत्नी की तबीयत खराब होने का हवाला देते हुए कहा था कि उन्हें पत्नी के साथ रहने और उनके उपचार के अलावा देखभाल संबंधी अन्य बंदोबस्त करने के लिए कुछ वक़्त उनके साथ रहना चाहिए. उनकी इस अर्जी को अदालत ने मानवीय आधार पर स्वीकार किया है. साथ ही व्यवस्था दी है कि सिसोदिया आज 3 जून की सुबह 10 बजे से शाम 7 बजे तक अपनी पत्नी के साथ रह सकते हैं और उनकी देखभाल से संबंधित अन्य प्रबंध कर सकते हैं.

Odisha Train Accident: तकनीकी खराबी, सिग्नल की समस्या या आतंकी साजिश ? दर्दनाक हादसे के पीछे 5 संभावित कारण

आतंकवाद का कोई धर्म नही होता! फिर आतंकी बनने से पहले धर्म क्यों बदलना पड़ता है ?

असम: 39 उग्रवादियों ने छोड़ा हिंसा का रास्ता, पुलिस के सामने डाले हथियार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -