सिंगर की गोली मारकर हत्या.....
सिंगर की गोली मारकर हत्या.....
Share:

खबर है कि हॉलीवुड की एक सिंगर को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया है. जानकारी के मुताबिक पता चला है कि 22 साल की अमेरिकी सिंगर क्रिस्टीना ग्रिमी की कन्सर्ट वेन्यू पर गोली मार कर हत्या कर दी गई। फ्लोरिडा पुलिस ने उनके मौत की खबर को ट्वीट कर कन्फर्म किया है। हमलावर ने उस समय फायरिंग की जब वह कन्सर्ट के बाद फैंस को ऑटोग्राफ दे रही थीं। बताया जा रहा है कि जब हमलावर ने ग्रिमी पर हमला किया तो ठीक उसी समय उनके भाई ने उस हमलावर को तुरंत ही झपट्टा मार दिया था व उनकी इसी दौरान मारपीट भी हुई.

इन दोनों के बीच चल रही इस हाथापाई के बीच में ही उस संदिग्ध हमलावर ने खुद को गोली मारकर मौत के घाट उतार लिया. इस घटना के संबंध में पुलिस ने अपनी जानकारी में बताया है कि शुक्रवार की रात को क्रिस्टीना ने अपने बैंड 'बिफोर यू एक्जिट' के साथ ओरलांडो के द प्लाजा लाइव पर परफॉर्म किया.

फिर करीब 10 बजे उनका जब यह प्रोगाम समाप्त हुआ था तो उसके बाद यह सिंगर अपने प्रशंसकों को अपने आटोग्राफ देने लगीं। इसी दौरान एक शख्स ने उनको गोली मार दी. गोली मारने वाली की पहचान अब तक नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की गंभीरता से जाँच पड़ताल में लगी हुई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -