सिंगापुर ने COVID-19 टीकों का आकलन करने के लिए नियुक्त की विशेषज्ञ टीम
सिंगापुर ने COVID-19 टीकों का आकलन करने के लिए नियुक्त की विशेषज्ञ टीम
Share:

दुनिया भर में चल रही महामारी के बीच सिंगापुर ने कोविड-19 टीकों की सुरक्षा और प्रभावकारिता का आकलन करने और अपनी वैक्सीन रणनीति पर सरकार को सलाह देने के लिए एक विशेषज्ञ समिति नियुक्त की है।

स्वास्थ्य मंत्रालय ने शुक्रवार को कहा कि विशेषज्ञ समिति वैक्सीन उम्मीदवारों का आकलन करने के लिए वैज्ञानिक और नैदानिक विशेषज्ञता का लाभ उठाएगी, और उपलब्ध होने पर सिंगापुर में कोविड-19 के खिलाफ उपयोग के लिए उपयुक्त टीकों की सिफारिश करेगी। यह विश्व स्वास्थ्य संगठन जैसे आधिकारिक वैक्सीन विकास परिदृश्य और आधिकारिक एजेंसियों के रुख की बारीकी से निगरानी सहित कोविड-19 टीकों की सबसे नवीनतम जानकारी और मूल्यांकन पर भी विचार करेगा।

शुक्रवार को सिंगापुर ने 12 आयातित कोविड-19 मामलों की सूचना दी, जिनमें से सभी को यहां आने पर ठहरने की सूचना घर पर दी गई थी। शुक्रवार को दर्ज किए गए संक्रमण सिंगापुर के  कोविड-19 के मामलों को 58,114 तक पहुंचाते हैं। 11 आयातित कोविड-19 मामले संयुक्त अरब अमीरात, बहरीन, भारत, नेपाल, इंडोनेशिया, पाकिस्तान और म्यांमार से आए थे। उन्हें स्टे-होम नोटिस के तहत रखा गया था। 48 पुष्ट मामले अस्पताल में वर्तमान में हैं, जबकि 24 गुरुवार तक के लिए हल्के लक्षणों से पृथक सामुदायिक सुविधाओं में ठीक हो रहे थे। गुरुवार को अस्पतालों से 12 मामलों की छुट्टी के साथ, 58,002 पूरी तरह से बीमारी से उबर चुके हैं।

आज अयोध्या में भव्य दीपोत्सव का शुभारंभ करेंगे सीएम योगी

'कंप्यूटर बाबा' की जमानत याचिका खारिज

अयोध्या में जलेंगे गोबर के दीयें, यहाँ हो रहा है इनका निर्माण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -