Share:
साउथ के इस सुपरस्टार की हुई कंधे की सर्जरी, फैंस हुए चिंतित
साउथ के इस सुपरस्टार की हुई कंधे की सर्जरी, फैंस हुए चिंतित

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता नंदामुरी बालकृष्ण की मंगलवार को केयर हॉस्पिटल, हैदराबाद में माइनर सर्जरी हुई है। नंदामुरी को 31 अक्टूबर को हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था जब उन्होंने अपने कंधे में दर्द की शिकायत बताई। उन्हें ये समस्या वैसे 6 महीने से थी। हॉस्पिटल से आए बयान के अनुसार। नंदामुरी की स्थिति में अब सुधार है तथा उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है। 

वही बयान में बताया गया है कि अभिनेता का MRI देखने के पश्चात् कंधे के सर्जन्स डॉक्टर रघुवीर रेड्डी तथा डॉक्टर बी एन प्रसाद ने नंदामुरी की 4 घंटे की सर्जरी की। बयान में ये भी बताया गया है कि नंदामुरी बालकृष्ण के बीते 6 माहों से कंधे में समस्या थी। वह बहुत दर्द में थे तथा अपना दाहिना हाथ तक नहीं उठा पा रहे थे। अभिनेता को 6 सप्ताह के लिए रेस्ट के लिए कहा है।

वही नंदामुरी के प्रशंसक अभिनेता के जल्द से ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। बता दें कि नंदामुरी की बहुत जबरदस्त फैन फॉलोइंग है तथा अभिनेता की हालत जानकर वे बहुत परेशान थे। वही बात यदि नंदामुरी की प्रोफेशनल लाइफ की करें तो हाल ही में उन्होंने तेलुगू टॉक शो अनस्टॉपेबल की शूटिंग की है। उन्होंने अपने अब तक के लंबे करियर में प्रथम बार शो होस्ट किया है। शो के पहले एपिसोड में महेश बाबू को बतौर खास मेहमान बुलाया था। ये एपिसोड एएचए ओटीटी प्लेटफॉर्म में ऑन एयर होगा। नंदामुरी बालकृष्ण जल्द ही तेलुगू मूवी अखांदा में दिखाई देने वाले हैं।

रजनीकांत करने जा रहे है बड़ा धमाका, 'अन्नात्थे' को लेकर सामने आई ये बड़ी खबर

विवादों में घिरी 'जय भीम', इस सीन पर मचा बवाल

नागा चैतन्य से तलाक के बाद सामंथा ने शेयर की खास पोस्ट, खुद को लेकर कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -