KKR के सहायक कोच बने साइमन काटिच
KKR के सहायक कोच बने साइमन काटिच
Share:

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने बीते दिन यानि कि बुधवार को आस्ट्रेलिया के दिग्गज और शानदार पूर्व बल्लेबाज साइमन काटिच को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 9वें सत्र के लिए सहायक कोच की जिम्मेदारी सौपी गई। कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने एक विज्ञप्ति की जरिये बताया की, "पूर्व बल्लेबाज साइमन काटिच को सहायक कोच का कार्यभार सौपने की घोषणा कर बेहद खुशी महसूस हो रही है। साइमन काटिच, जैक्स कालिस के सहायक होंगे, जैक्स कालिस को कुछ दिनों पहले ही में मुख्य कोच बनाया गया है।"

काटिच आस्ट्रेलिया और पर्थ स्कॉर्चर्स के बेहतरीन और सलामी बल्लेबाज रह चुके हैं। उन्होंने 58 टेस्ट मैच खेल है और उनके नेतृत्व में 2014 में पर्थ स्कॉर्चर्स ने बिग बैश टी-20 लीग जीती थी। वर्तमान में साइमन काटिच आस्ट्रेलियन फुटबाल लीग (एएफएल) क्लब वेस्टर्न सिडनी जायंट्स के आपरेशन्स मैनेजर के रूप में अपनी भूमिका अदा कर रहे है।

KKR के प्रबंध निदेशक वेंकी मैसूर ने कहा, "काटिच का KKR से जुड़ना बड़ी बात है। मुझे उम्मीद है कि उनका टी-ट्वेंटी का अनुभव और कोचिंग का हुनर केकेआर के खिलाड़ियों के काम आएगा।"

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के मुख्य कोच कालिस ने कहा, "यह बहुत अच्छा अवसर है कि साइमन मेरी प्रबंधन टीम में हैं। मैंने उनके खिलाफ बहुत सारे मैच खेले है। साइमन को खेले से सम्बंधित बेहद अनुभव है। इस कोच पद को संभालकर काफी लाभ होगा। मैं 2016 में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को फिर से विजयी बनाने के लिए उनके साथ योजनाएं बनाने को लेकर बहुत उत्सुक हूं।"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -