चांदी के सिक्के बदल सकते है किस्मत
चांदी के सिक्के बदल सकते है किस्मत
Share:

अपने खराब भाग्य को हर कोई बदलना चाहता है.हर व्यक्ति यही चाहता है की उसे कभी भी धन की हानि न हो पर कतई बार हमें ऐसी स्थितियों का सामना करना पड़ता है जब हमें पेसो की परेशानिया होती हैं,अगर आपके साथ भी कभी ऐसा होता है तो इस परेशानी से छुटकारा पाने के लिए ये बातें तुरंत अपनाये,

ये बाते आपको भाग्यशाली बनाने में मदद करती हैं आपको हर मुसीबत से बचाती है.

1-अक्सर मेन गेट से ही कई प्रकार की एनर्जी प्रवेश करती है फिर चाहे वो नकारात्मक हो या सकारात्मक. इसलिए नेगेटिव एनर्जी को रोकने और पॉजीटिव एनर्जी को बढ़ाने के लिए घर या दुकान के मेन गेट के आस-पास सुंदर और खुशबूदार पौधे लगाने चाहिए. पर एक बाद का ध्यान रखें कि पौधे कांटेदार या नुकीले न हो, ऐसे पौधे नेगेटिविटी को बढ़ाते हैं.

2-अपने घर या दुकान में कभी भी हिंसा दिखाने वाले फोटो नहीं लगानी चाहिए. खासतौर पर घर या दुकान की दक्षिण-पश्चिम दिशा में तो बिल्कुल भी नहीं लगानी चाहिए. क्योंकि कहा जाता है कि यह कोना रिश्तों से संबंधित होता है. इसलिए, परेशानियां खत्म करके, भाग्योदय के लिए हिंसक दृश्य या हिंसक जानवरों के फोटो घर या दुकान में कभी नहीं लगानी चाहिए.इससे आपके रिश्ते खराब भी हो सकते हैं.

3-अपने घर या दुकान की तिजोरी या गल्ले में नीचे और ऊपर की ओर आइना लगाना चाहिए. ऐसा करना बहुत शुभ माना जाता है. इससे आमदनी अधिक होती है और पैसे भी कई गुना बढ़ जाते हैं आपकी आर्थिक स्थिति हमेशा अच्छी बनी रहेगी. साथ ही गल्ले में चांदी या सोने का सिक्का रखना भी बहुत अच्छा माना जाता है.

इन मूर्तियों को रखने से बढ़ती है सुख-समृद्धि

इन चीजो को करने से मिलता है धन लाभ

धन लाभ के लिए करे आवले की पूजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -