मज़ाक करने पर सिख नाबालिक ने काटे 3 दिन हिरासत में
मज़ाक करने पर सिख नाबालिक ने काटे 3 दिन हिरासत में
Share:

टेक्सास: सिख परिवार में पैदा हुए अरमान को मज़ाक महंगा पड़ गया. टेक्सास में जन्मे 12 वर्षीय अरमान को अपने ही क्लास के मित्र से मजाक करने पर 3 दिन कैद में रहना पड़ा. एक दिन स्कूल में ही अरमान ने अपने स्कूल के सहपाठी से मजाक में कह दिया की उसके बैग में बम है और उसे जेल जाना पड़ा.

बताया जा रहा है की अरमान के यह कहने पर स्कूल के प्रिंसिपल ने तुरंत कार्यवाही करते हुए पुलिस बुला ली और उसे जेल में डाल दिया गया. जाँच पड़ताल के बाद बैग में बम न मिलने पर भी उसे जेल में ही रखा गया और पूछताछ भी की गई. इस बारे में उसके परिजनों को भी इक्ताला नहीं किया गया. इस घटना की जानकारी अरमान की बड़ी बहन ने अपने फेसबुक पर शेयर की और इंसाफ मांगा.

पहले भी इसी तरह की घटना में अहमद मोहम्मद को घर में बनी घडी को बम समझे जाने पर जेल जाना पड़ा था. बड़ी बहन गिनी हेर के फेसबुक पर लिखे स्टेटस में इंसाफ की मांग की गई है और नाबालिक के बिना सबुत और माता पिता की उपस्थिति में गिरफ़्तारी पर आवाज़ उठाई है. इस स्टेटस को अभी तक 22,095 लाइक्स, · 7 कमेंट्स, · 9,759 शेयर्स मिले है.

This goofball on the left in this picture is my 12 year old cousin, Armaan Singh Sarai. He was born and raised in Texas...

Posted by Ginee Haer on Tuesday, December 15, 2015
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -