सिद्धू मूसेवाला की माँ ने दिया दूसरे बेटे को जन्म, मिलने पहुंचे गुरदास मान
सिद्धू मूसेवाला की माँ ने दिया दूसरे बेटे को जन्म, मिलने पहुंचे गुरदास मान
Share:

मशहूर दिग्गज सिंगर गुरदास मान दिवंगत रैपर सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता से मुलाकात करने उनके घर पहुंचे। दरअसल, दिवंगत रैपर सिद्धू मूसेवाला की माता चरण कौर ने पिछले दिन दूसरे बेटे को जन्म दिया। इस बात की खबर स्वयं रैपर के पिता सरदार बलकौर सिंह सिद्धू ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर दी है। जब से सिद्धू मूसेवाला के छोटे भाई के जन्म की खबर सामने आई है तब से बधाई, प्यार एवं आशीर्वाद देने वालों का तांता लग गया है। 

वही इन सबके बीच गुरदास मान भी बधाई देने दिवंगत गायक के घर पहुंच गए। गुरदास मान ने अपने एक इंटरव्यू के चलते कहा, ''आज बहुत महत्वपूर्ण दिन है। परिवार बहुत खुश है। उनके माता-पिता को आज के दिन सबसे बड़ी खुशी मिली है। उन्हें जीने का एक नया कारण मिला है। सरदार बलकौर सिंह सिद्धू के दूसरे बेटे के जन्म के साथ ही सिद्धू मूसेवाला के प्रशंसकों को भी फिर से आशा की किरण मिली है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वह मां और बच्चे दोनों को सदैव खुश और स्वस्थ रखे।'

आज से 2 वर्ष पहले 28 साल के सिद्धू मूसेवाला का मनसा में गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया था। 29 मई 2022 के दिन हमलावरों ने दिवंगत रैपर पर गोली चलाई थी। बता दें, सिद्धू मूसेवाला के निधन के पश्चात् लॉरेंस विश्नोई गैंग ने रैपर के क़त्ल की जिम्मेदारी ली थी।

शक्तिमान के रोल के लिए रणवीर सिंह को लेकर भड़के मुकेश खन्ना, कह डाली ये बड़ी बातें

'भूख में कुत्ता बन जाता है इंसान', बोले जावेद अख्तर

शादी के बंधन में बंधे पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा, सामने आई दिल छू लेने वाली तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -