सिद्धार्थ-करीना में बॉथरूम को लेकर बढ़ी तकरार.....
सिद्धार्थ-करीना में बॉथरूम को लेकर बढ़ी तकरार.....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री करीना कपूर खान ने अभी हाल ही में अपने एक बयान में कहा है कि आजकल के बॉलिवुड स्टार्स को ऑनलाइन पर हद से ज़्यादा एक्सपोज़र करते हुए देखा जा रहा है जिसे कि करीना ने गलत बताया है। अभिनेत्री करीना का कहना था कि पहले स्टार्स के फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए तरसते थे लेकिन अब एक्टर खुद ही अपनी फोटो पोस्ट करते रहते हैं, यहां तक की बॉथरूम में होने पर भी।

अभिनेत्री करीना कपूर के इस बयान के बाद अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा काफी खफा-खफा नजर आ रहे है. तथा उन्होंने अपने एक बयान में कहा कि ये किसी का निजी मामला है कि वो क्या करना पसंद करता है। सिद्धार्थ के अनुसार सोशल मीडिया को लेकर उन्हें पता है कि क्या करना है और क्या नहीं करना है।

31 वर्षीय सिद्धार्थ ने कहा, "अपनी रोज़ की ज़िंदगी के बारे में बताना या ये कहना कि मैंने कहां कॉफी और चिप्स लिए, ये कहीं से मुझे भी मनोरंजक नहीं लगता। कई बार फिल्म के प्रमोशन के दबाव में या जब लगता है कि मैंने वाकई ही कुछ अच्छा किया तो मैं सोशल मीडिया पर कुछ डालता हूं।" तथा सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा है कि में अभिनेत्री करीना कपूर के इस बयान से बिलकुल भी सहमत नहीं हु। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -