चॉकलेटी हीरो सिद्धार्थ मल्होत्रा को जन्मदिन की ढेरो शुभकामनांए
चॉकलेटी हीरो सिद्धार्थ मल्होत्रा को जन्मदिन की ढेरो शुभकामनांए
Share:

बॉलीवुड के चर्चित स्टारो में शुमार अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा का आज जन्मदिन है. अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने आज अपनी जिंदगी के 32 साल भी पुरे कर लिए है. बता दे की अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा का जन्म 16 जनवरी, 1985 को दिल्ली में हुआ. राजधानी दिल्ली में जन्में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 2012 में आई 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने हंसी तो फंसी (2014), एक विलेन (2014), ब्रदर्स (2015), कपूर एंड सन्स (2016), बार बार देखो (2016) में लीड रोल निभाया.

इस साल वे जैकलीन फर्नांडीज के साथ एक्शन पैक्ड फिल्म 'रीलोडेड' में दिखाई देंगे। अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के जन्मदिन के एक दिन पहले रविवार की रात को बॉलीवुड के  दिग्गज फिल्मेकर करण जौहर ने सिद्धाथ के लिए एक शानदार पार्टी का आयोजन किया. करण के द्वारा सिद्धार्थ के जन्मदिन पर रखी गई इस पार्टी में बॉलीवुड की बहुत सी खूबसूरत मोहतरमा नजर आई जो की इस पार्टी में अपनी खूबसूरती से चार चाँद लगा रही थी.

इस पार्टी में जिसमें उनकी 'बार बार देखो' को-स्टार कैटरीना कैफ पहुंचीं। सिद्धार्थ की कथित गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के अलावा जैकलीन फर्नांडीज, सोनाक्षी सिन्हा, परिणीति चोपड़ा, रवीना टंडन, फरहान अख्तर, डायरेक्टर जोया अख्तर, इमरान खान, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा समेत कई सेलेब्स पार्टी के गेस्ट बने.

Video : ये क्या करती नजर आई प्रियंका चोपड़ा इस एक्ट्रेस के साथ ?

मलाइका ने शेयर किया बच्चे के साथ 14 साल पुराना फोटोशूट


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -