सिद्धार्थ कौल को मिली सबसे बड़ी खुशखबरी
सिद्धार्थ कौल को मिली सबसे बड़ी खुशखबरी
Share:

रणजी मैचों में खेलने वाले तेज गेंदबाज सिद्धार्थ कौल को अंतराष्ट्रीय वन-डे मैचों के लिए भारतीय टीम में चुना गया है, इस बात की खबर उन्हें रणजी मैच के दौरान मैच रैफरी सुनील चतुर्वेदी ने अंपायरों विनीत कुलकर्णी और के श्रीनाथ के जरिये दी थी. भारतीय टीम में अपने चयन को लेकर कौल काफी उत्साहित है, उन्होंने कहा कि मुझे भारतीय टीम में चयन की पूरी उम्मीद थी.

उल्लेखनीय है कि भारतीय अंतराष्ट्रीय वन-डे टीम में अपने चयन को लेकर कौल ने बताया कि ''उस समय ड्रिंक्स ब्रेक था और एक अंपायर मेरे पास आए और कहा कि मैच रैफरी सर ने सूचना दी है कि मुझे भारत की एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय टीम में चुना गया है. मुझे उस समय समझ नहीं आया कि कैसी प्रतिक्रिया दूं. यह मेरे क्रिकेट करियर की सबसे बडी खबर थी और मुझे यह मैदान पर मिली. मुझे हमेशा उम्मीद थी कि अगर मैं अच्छा प्रदर्शन जारी रखूंगा तो मुझे मौके मिलेंगे. हां अंडर-19 विश्व कप जीतना शानदार अहसास था. इतने वर्षों में मुझे पता चला कि घरेलू स्तर पर अच्छे प्रदर्शन का इनाम मिलेगा.'' 

बता दे कि 2008 में अंडर-19 विश्व कप के फाइनल में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच मैच था. कुआलालंपुर में खेले गए दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इस मैच में गेंदबाज सिद्धार्थ कौल ने पारी का अंतिम ओवर फेंककर भारत को खिताबी जीत दिलाई थी. 

इस 19 साल क्रिकेटर ने फिर जड़ा दोहरा शतक

सेक्स वीडियो में नित्यानंद के साथ थी तमिल एक्टर्स

सचिन-कोहली की राह चल रहा ये खिलाड़ी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -