इस 19 साल क्रिकेटर ने फिर जड़ा दोहरा शतक
इस 19 साल क्रिकेटर ने फिर जड़ा दोहरा शतक
Share:

रणजी सीजन में शानदार प्रदर्शन करने वाले पंजाब टीम के युवा बल्लेबाज अनमोलप्रीत सिंह ने एक बार फिर दोहरा शतक जड़ा है. एक मैच के दौरान उन्होंने 252 रनों की नाबाद पारी खेली. हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब अनमोलप्रीत ने इस प्रकार की विस्फोटक पारी खेली है. इससे पहले उन्होंने 1 नवंबर को छत्तीसगढ़ के खिलाफ 267 रनों की धुआधार पारी खेली थी. इसके साथ ही वह एक ही रणजी सीजन में दो बार 250 से ज्यादा का स्कोर बनाने वाले चौथे भारतीय बल्लेबाज बन गए हैं.

आपको बता दें कि उनके पहले यह कारनामा वसीम जाफर (2008-09), सीएम गौतम (2012-13), और रविंद्र जडेजा (2012-13) ने किया था. वहीं अनमोलप्रीत ने अपनी इस शानदार पारी के दौरान 318 गेंदों का सामना किया. अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने 32 चौके और 4 छक्के लगाए. इसके बाद पंजाब टीम ने 645/6 के स्कोर पर अपनी पारी घोषित कर दी.

जवाब में बल्लेबाजी करने आई सर्विसेज टीम की टीम ने दिन का खेल खत्म होने तक 4 विकेट के नुक्सान पर 130 रन बना लिए थे. आपको बता दें कि इस मैच में पंजाब टीम की कप्तानी हरभजन सिंह कर रहे हैं. जिन्होंने 5 ओवरों में 22 रन दिए लेकिन उन्हें कोई बह विकेट नहीं मिल सका.

 

जब धोनी के सामने लगाए अफरीदी के नारे तो हुआ कुछ ऐसा

गांव की इस बेटी ने बॉक्सिंग का गोल्ड मैडल किया अपने नाम

नागपुर टेस्ट- भारत ने जीता पहला मैच

एशेज सीरीज: जब एंडरसन ने मैदान पर निकाला हार का गुस्सा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -