कर्नाटक में सिद्धारमैया, 63 अन्य  नेताओं को मिली जान से मारने की धमकी
कर्नाटक में सिद्धारमैया, 63 अन्य नेताओं को मिली जान से मारने की धमकी
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक के विपक्ष के नेता सिद्धारमैया, पूर्व मुख्यमंत्री कुमारस्वामी और प्रगतिशील साहित्यकार के. वीरभद्रप्पा सहित 64 लोगों को जान से मारने की धमकी मिली है, जो सोशल मीडिया पर घूम रहे हैं।

पुलिस विभाग ने स्थिति पर ध्यान दिया है और सुरक्षा बढ़ाने पर विचार कर रहा है।

"मौत आपके चारों ओर छिपी हुई है; मरने के लिए तैयार रहें, "पोस्ट पढ़ें, जो सोशल मीडिया पर कर्नाटक में लोकप्रिय हो गया। संदेश का प्रसार करने वाले शरारती तत्व 'साहिष्णा हिंदू' (सहिष्णु हिंदू) के तहत चले गए।

"आप एक विनाशकारी रास्ते पर हैं। आप मरने के कगार पर हैं। आपको तैयार रहना चाहिए। मृत्यु आपके पास विभिन्न तरीकों से आ सकती है। अपने परिवार के सदस्यों को सूचित करें और अंतिम संस्कार की तैयारी करें "संदेश पढ़ें।

पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने प्रशासन को सलाह दी है कि वह इस तरह की धमकियों को हल्के में न लें। उन्होंने सत्तारूढ़ भाजपा से प्रगतिशील विचारक और लेखक के. वीरभद्रप्पा के साथ-साथ अन्य लेखकों की रक्षा करने का आग्रह किया, जिन्होंने राज्य के "सांप्रदायिक ध्रुवीकरण" पर सरकार की चुप्पी के खिलाफ आवाज उठाई है।

उन्होंने कहा कि राज्य में एक्टिविस्ट और लेखक प्रोफेसर एम.M कलबुर्गी की शूटिंग जैसी घटनाएं दोबारा नहीं होनी चाहिए। राज्य विकास को लेकर चिंतित है। हिजाब विवाद और अदालत के फैसले के खिलाफ मुस्लिम संगठनों के विरोध के बाद, हिंदू संगठनों ने मंदिरों, हलाल कट मांस, मुस्लिम मूर्तिकारों की मूर्तियों, आम के डीलरों और यहां तक कि ड्राइवरों और परिवहन फर्मों में मुस्लिम व्यापारियों पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है।

विपक्षी दलों, कांग्रेस और जद (एस) ने सत्तारूढ़ भाजपा पर घटनाओं का आरोप लगाया है और आरोप लगाया है कि वह सामाजिक संघर्ष को भड़काने में हिंदू संगठनों की सहायता और उन्हें बढ़ावा दे रही है।

'कांग्रेस की लड़ाई हिन्दू और हिन्दुत्वादियों से है..', डोटासरा ने बताया क्या है 'राहुल गांधी' का आदेश ?

बड़ी खबर! गुजरात में मिला कोरोना के XE वैरिएंट का मरीज, जानिए कैसी है हालत?

कोविड राउंडअप: भारत में पिछले 24 घंटों में 1150 नए मामले दर्ज किए गए

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -