'शुभ मंगल सावधान' में भोजपुरी सिनेमा का भी है रसीला फ्लेवर
'शुभ मंगल सावधान' में भोजपुरी सिनेमा का भी है रसीला फ्लेवर
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर जो के अभी फ़िलहाल अपनी फिल्मो के चलते खासा व्यस्त चल रही है. अभिनेत्री भूमि पेडनेकर से हाल ही में यह पूछा गया की वह छोटे पर्दे पर आना चाहती है तो इस पर भूमि पेडनेकर ने साफ इंकार कर दिया है. जी हां वैसे भी देखा जाए तो भूमि की सभी फिल्मे फ़िलहाल सफल साबित हो रही है. अक्षय कुमार के साथ में उनकी फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' जो के कमाई के लंबे ग्राफ को छू चुकी है सभी उनकी इस फिल्म को अभी भी पसंद कर रहे है.

जिसके बाद उनकी एक और फिल्म भी रिलीज हुई है जिसका नाम है 'शुभ मंगल सावधान' इस फिल्म में हमे भूमि पेडनेकर के संग में उनके पुराने कलाकार आयुष्मान खुराना नजर आ रहे है. आयुष्मान खुराना और भूमि पेढनेकर की जोड़ी 'दम लगाके हईशा' के बाद एक बार फिर बड़े परदे पर नजर आई है. दोनों 'शुभ मंगल सावधान' में दिखे हैं. फिल्म अच्छा कारोबार कर रही है. इसने पहले तीन दिन में 14.46 करोड़ रु. की कमाई की है.

आपने ये फिल्म जरूर देखी होगी, पर क्या यह नोटिस किया कि इस फिल्म का भोजपुरी सिनेमा से भी एक कनेक्शन है. आयुष्मान और भूमि की सुपरहिट जोड़ी तो फिल्म की कहानी के केंद्र में है, लेकिन फिल्म के शुरुआती हिस्से में भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेशलाल यादव 'निरहुआ' भी नजर आते हैं. शुभ मंगल सावधान के एक सीन में निरहुआ की फिल्म के विजुअल दिखाए जाते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

विद्या बालन की ‘तुम्हारी सुलु’ का टीजर पोस्टर हुआ रिलीज

भोजपुरी फिल्मों की नहीं की जाती है कद्र : मोनालिसा

...तो गुरमीत राम रहीम का अगला मिशन था 'सुभाष चंद्र बोस'

ऐश्वर्या भी लालबागचा राजा के चरणों के आगे हुई नतमस्तक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -