'शुभ मंगल सावधान'...का अभी भी हो रहा मंगल ही मंगल
'शुभ मंगल सावधान'...का अभी भी हो रहा मंगल ही मंगल
Share:

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना व भूमि पेडनेकर के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' जो अभी कुछ समय पहले ही देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. वैसे भी आयुष्मान खुराना की पूर्व में भी एक फिल्म अपना तहलका मचाने में कामयाब रही है जी हां हम बात कर रहे है फिल्म 'बरेली की बर्फी' के बारे में जो के सिनेमाघरों में अपनी शानदार कमाई को अंजाम दे रही है. वैसे इस फिल्म में हमे आयुष्मान खुराना के साथ ही साथ राजकुमार राव व कृति सेनन भी अपने शानदार अभिनय के चलते नजर आ रहे है.

वैसे भी देखा जाए तो अभी फ़िलहाल बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में इस समय देसी कहानियों का दौर चल रहा है. बात करे अगर हम फिल्म शुभ मंगल सावधान के कलेक्शन के बारे में तो कमाई के मामले में यह फिल्म अभी भी शुभ मंगल ही रही है. जी हां बता दे कि, आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म शुभ मंगल सावधान ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर इस पूरे हफ़्ते दो करोड़ रूपये प्रतिदिन का कलेक्शन मेंटेन करते हुए फर्स्ट वीक में अच्छी कमाई कर ली है.

शुभ मंगल सावधान को हफ़्ते के आखिरी दिन यानि गुरुवार को घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर दो करोड़ सात लाख रूपये की कमाई हुई. दो करोड़ 71 लाख रूपये से ओपनिंग लेने वाली इस फिल्म का नेट इंडिया कलेक्शन अब 24 करोड़ तीन लाख रूपये हो गया है.   

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -