बंगाल में गरजे शुभेंदु, कहा- देश की 'आन-बान-शान' हैं श्रीराम, ममता को नारे से क्या दिक्कत ?
बंगाल में गरजे शुभेंदु, कहा- देश की 'आन-बान-शान' हैं श्रीराम, ममता को नारे से क्या दिक्कत ?
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले TMC और भाजपा में बयानबाजी चरम पर है. इस बीच हाल ही में TMC से भाजपा में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी ने सीएम ममता बनर्जी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि, 'मैं नंदीग्राम में ममता बनर्जी को हराऊंगा. मुझसे लिखित में ले लो. छोटे-मोटे अंतर से नहीं बल्कि डेढ़ लाख से अधिक वोटों से हराऊंगा. शुभेंदु ने जय श्रीराम के नारे को लेकर भी सीएम ममता पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि श्रीराम देश की 'आन-बान-शान' हैं, आखिर ममता को उनके नारे से क्या समस्या है? 

अमित शाह के साथ हिंदू धर्म पर बहस की ममता की चुनौती पर शुभेंदु ने कहा कि अमित शाह इस प्रश्न का बेहतर उत्तर देंगे. किन्तु विगत 2-3 वर्षों से ममता ने जय श्रीराम के नारे सुनते ही विरोध और आपत्ति जताई है. जय श्रीराम हमारे देश की 'आन-बान-शान' है. शुभेंदु ने आगे कहा कि, लेकिन सीएम ममता को मुझसे वादा करना होगा कि वह सिर्फ नंदीग्राम सीट से ही चुनाव लड़ेंगी. भवानीपुर से चुनाव ना लड़ना, मैं भी हिम्मत देखूं. 

शुभेंदु ने नेताजी की जयंती के अवसर पर कोलकाता में ममता बनर्जी के जय श्रीराम के नारे लगाए जाने पर भी प्रतिक्रिया दी.   शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि कुछ कार्यकर्ताओं ने विक्टोरिया मेमोरियल में जय श्रीराम के नारे लगाए थे, तो इसमें दिक्कत क्या है? यह कोई अपमानजनक नारा नहीं है. क्या पश्चिम बंगाल में लोग जय श्रीराम का नारा नहीं लगा सकते? आखिर दीदी को इतना गुस्सा क्यों आया? शुभेंदु ने ममता को निशाने पर लेते हुए कहा कि ममता के पास अपना एक दिमाग नहीं है. वह बिहार से किसी को लेकर आईं हैं. सच तो यह है कि 500 करोड़ रुपए में चुनाव तक दिमाग उधार लिया गया है. 

दर्जनों देशों में फैल गया है नया कोरोना वेरिएंट: विश्व स्वास्थ्य संगठन

रतन टाटा से लेकर ये बड़ी हस्तियां करेगी 'केरल लुक्स अहेड' सम्मेलन को संबोधित

तीसरा बोडो अकॉर्ड आत्मनिर्भरता और अखंडता दर्शाता है: हिमंत बिस्वा शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -