PM मोदी की मुहीम के खिलाफ बोलकर मुसीबत में फंसी श्रुति
PM मोदी की मुहीम के खिलाफ बोलकर मुसीबत में फंसी श्रुति
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रुति सेठ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'सेल्फी विद डॉटर' मुहिम पर सवाल उठाकर मुसीबत में फंस गईं है और आखिरकार उन्हें कहा, 'यह देश महिलाओं के लिए है ही नहीं. इसकी वजह से वह टि्वटर ट्रोल्स का शिकार हुईं और इस अभियान के समर्थकों ने उन्हें और उनके परिवार वालों को अपशब्द और गालियां भी दीं है. ऐसे में श्रुति सेठ ने ट्वीट कर लिखा, 'तुमने मेरी सोच के लिए मुझे, मेरे पैरंट्स, मेरे पति, मेरी बेटी, मेरे करियर को गाली दी है. इस जगह का ऐसा हाल मुझे निराश करता है. श्रुति ने इस मामले पर कुछ ही देर बाद एक और ट्वीट किया.

उन्होंने लिखा, सबसे अलग सोच रखने पर जो नफरत आज मैंने झेली है, वह साफ दिखाती है कि ये देश महिलाओं के लिए है ही नहीं. दरअसल पीएम मोदी के 'सेल्फी विद डॉटर' की आलोचना करने के कारण अभिनेत्री श्रुति सेठ सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी थीं. श्रुति सेठ ने ट्विटर पर लिखा, सेल्फी कोई ऐसी डिवाइस नहीं है जिससे बदलाव आएगा मिस्टर पीएम. सुधार के लिए कोशिश करें.

श्रुति ने लिखा, मिस्टर पीएम 'सेल्फी के जुनून से बाहर आएं. एक फोटोग्राफ से ज्यादा बनें. श्रुति यहीं नही रुकी उन्होंने आगे लिखा, 'वे लोग जो सेल्फी प्लॉन का बचाव कर रहे हैं उनको बताना चाहूंगी कि जहां पर फ्रंट फोन कैमरा मौजूद नहीं है ऐसे अशिक्षित जगहों पर बदलाव की अभी भी जरूरत है. सोचिए. इसके बाद पीएम मोदी और बीजेपी के समर्थकों ने श्रुति को निशाना बनाया और उनका खूब मजाक उड़ाया. लोकिन कई लोगों ने उनका साथ भी दिया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -