सर्दियों में स्टाइलिश लुक देते हैं श्रग
सर्दियों में स्टाइलिश लुक देते हैं श्रग
Share:

वैसे तो गर्ल्स को पता होता है कि आजकल फैशन में क्या इन है और क्या आउट। लेकिन बहुत सी चीजें ऐसी होती हैं जो शायद ही फैशन से कभी आउट हो। श्रग भी कुछ ऐसी ही चीज है। श्रग महिलाओं द्वारा पहनी जाने वाली जैकेट है जिसका सामने का हिस्सा खुला रहता है। श्रग छोटी या लंबी आस्तीन के साथ होते हैं, जिसे आप अपनी सुविधानुसार इस्तेमाल कर सकती हैं।

लंबी आस्तीन के श्रग को शाम के किसी पार्टी या खास मौके के लिए सही समझा जाता है, यह एक स्टालिश लुक देने वाला परिधान है। डिफरेंट कलर के श्रग्स को आप अलग अलग के खास रंगों के साथ पहनकर स्टाइलिश नज़र आ सकती हैं। यह ड्रेस आपकी खूबसूरती और ड्रेसिंग को और भी निखारकर प्रस्तुत करता है। कई तरह के डिज़ाइनर श्रग बाज़ार में मौजूद हैं जो अपनी खास डिज़ाइन और लुक की वजह से एक दूसरे से भिन्न होते हैं।

लॉन्ग श्रग पूरी तरह से टॉप को कवर कर सकता है और इसे ज़्यादा स्टाइलिश बनाने के लिए इस पर आप स्कार्फ भी ले सकती हैं। सर्दियों के लिए श्रग के रूप में इसे खास तौर पर इस्तेमाल किया जाना चाहिए। यह स्टाइलिश के साथ एक कंफ़र्टेबल एहसास भी देता है। लॉन्ग स्लीव वाले कॉटन श्रग को किसी भी ड्रेस के साथ जैसे टॉप या कुर्ती आदि में पहना जा सकता है। ट्राउजर, जींस आदि के साथ यह आपको एक स्टाइलिश लुक देता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -