'मुस्लिमों के भी भगवान हैं श्री राम..', फारूक अब्दुल्ला ने लोगों से की ये अपील
'मुस्लिमों के भी भगवान हैं श्री राम..', फारूक अब्दुल्ला ने लोगों से की ये अपील
Share:

श्रीनगर: नेशनल कांफ्रेंस (NC) के मुखिया और जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला ने बड़ा बयान दिया है। अब्दुल्ला ने कहा है कि  श्रीराम केवल हिन्दुओं के भगवान नहीं है, वह मुस्लिमों, ईसाईयों सभी के लिए भगवान हैं। भाजपा पर हमला बोलते हुए अब्दुल्ला ने आरोप लगाया कि भाजपा सत्ता में रहने के लिए सिर्फ राम के नाम का इस्तेमाल करती है, मगर राम अकेले हिंदुओं के भगवान नहीं हैं।

रिपोर्ट के अनुसार,  गुरुवार (23 मार्च) को जम्मू में एक रैली को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम ने कहा कि, 'भगवान राम सिर्फ हिंदुओं के भगवान नहीं हैं। कृपया इस धारणा को अपने दिमाग से निकाल दें। भगवान राम सभी के भगवान हैं - चाहे वह मुस्लिम हों या ईसाई या अमेरिकी या रूसी, जो उनमें आस्था रखते हैं।' अब्दुल्ला ने कहा कि, 'जो लोग आपके पास यह कहते हुए आते हैं कि हम सिर्फ राम के शिष्य हैं - वे मूर्ख हैं। वे राम के नाम पर बेचना चाहते हैं। उन्हें राम से नहीं बल्कि सत्ता से प्यार है।' पूर्व सीएम ने कहा कि, 'मुझे लगता है कि जब जम्मू-कश्मीर में चुनावों का ऐलान होगा, तो वे आम आदमी का ध्यान हटाने के लिए राम मंदिर का उद्घाटन करेंगे।'

विपक्षी एकता पर अब्दुल्ला ने कहा कि, 'हमारी एकता में कोई बाधा नहीं होगी। चाहे वह कांग्रेस हो, NC, या पैंथर्स। हम लोगों के लिए लड़ेंगे और मरेंगे। मगर हम सभी एकजुट रहेंगे।' इस दौरान उन्होंने इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (EVM) को लेकर सवाल उठाए और लोगों से इसके इस्तेमाल को लेकर सतर्क रहने के लिए कहा। बता दें कि, फारूक अब्दुल्ला अयोध्या में राम मंदिर बनाने और जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के विरोधी रहे हैं। 

सजा मिलते ही राहुल गांधी की 'सांसदी' गई ! कपिल सिब्बल ने दिया सुप्रीम कोर्ट के फैसले का उदाहरण

'केजरीवाल हटाओ, दिल्ली बचाओ..', AAP के बाद अब भाजपा ने लगाए पोस्टर

बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार को जान से मारने की धमकी देने वाला सूरत से गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -