'केजरीवाल हटाओ, दिल्ली बचाओ..', AAP के बाद अब भाजपा ने लगाए पोस्टर
'केजरीवाल हटाओ, दिल्ली बचाओ..', AAP के बाद अब भाजपा ने लगाए पोस्टर
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पोस्टर वार आरंभ हो गया है। भाजपा और आम आदमी पार्टी (AAP) के नेताओं और कार्यकर्ताओं के बीच टकराव बढ़ता ही जा रहा है। दरअसल, दिल्ली के कुछ इलाकों में पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ पोस्टर चस्पा किए गए। इन पोस्टरों से दिल्ली का सियासी तापमान बढ़ गया। पीएम मोदी के खिलाफ लगाए गए पोस्टर के जवाब में भाजपा ने गुरुवार (23 मार्च) को दिल्ली के मुख्यमंत्री और AAP सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल के खिलाफ पोस्टर लगा दिए हैं। 

 

सीएम केजरीवाल के खिलाफ लगे पोस्टर पर भाजपा नेता मजिंदर सिंह सिरसा का नाम लिखा हुआ है, जबकि पीएम मोदी के खिलाफ लगे पोस्टर में किसी का नाम दर्ज नहीं था। पोस्टर में 'अरविंद केजरीवाल को हटाओ, दिल्ली बचाओ' लिखा है। भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने केजरीवाल के पोस्टर को सोशल मीडिया पर साझा भी किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि, 'आम आदमी पार्टी वालों हमने खुले में, नाम देकर पोस्टर निकाला है, तुम्हारी तरह नहीं, जो चोरी छिपे बिना नाम के पोस्टर निकाले। हम तुम्हारी तरह डरते नहीं। अरविंद केजरीवाल को दिल्ली से अब हटना ही चाहिए, अगर दिल्ली को बचाना है। यह आए थे भ्रष्टाचार मिटाने, खुद के 2 मंत्री जेल में है।'

भाजपा नेता सिरसा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल कट्टर बेईमान और रिश्वतखोर व्यक्ति हैं। उन्होंने हर चीज में पैसे लिए और घोटाला किया। आदमी जब झूठ बोलता है तो अपना नाम छुपाता है, इसलिए AAP ने बगैर नाम के साथ पोस्टर जारी किए, मगर मैंने अपने नाम के साथ दिल्ली में पोस्टर जारी किए हैं। वहीं, पीएम मोदी के खिलाफ लगाए गए पोस्टर मामले में दिल्ली पुलिस ने डेढ़ सौ से अधिक केस दर्ज किए हैं, 6 लोगों की गिरफ्तारी हुई है।

नाबालिग छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में यूपी पुलिस का सिपाही गिरफ्तार

बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार को जान से मारने की धमकी देने वाला सूरत से गिरफ्तार

'पहले रेल में चाय बेचते थे, अब डिब्बे ही बेच दिए', CM मान का PM मोदी पर हमला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -