श्रद्धा ने शुरू की अगली फिल्म की शूटिंग, वायरल हो रही फोटो
श्रद्धा ने शुरू की अगली फिल्म की शूटिंग, वायरल हो रही फोटो
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों श्रद्धा कपूर बैक टू बैक हिट फिल्में रहीं हैं। हाल ही में श्रद्धा की फिल्म 'स्त्री' ने बॉक्स आॅफिस पर धमाल मचा दिया था। यह फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी हैं। आपको बता दें इस फिल्म के सेकेंड पार्ट की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं। इसके बाद श्रद्धा की एक और फिल्म आई थी 'बत्ती गुल मीटर चालू'। यह बॉक्स आॅफिस पर एवरेज रहीं लेकिन सिर्फ 3 दिन में ही फिल्म ने करीब 17 करोड़ रूपए कमा लिए थे। श्रद्धा अब जल्द ही बॉयोपिक  में नज़र आने वाली है जिसकी कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं। 

Baazaar Trailer : ग्रे शेड में दिखेंगे सैफ अली खान

अपनी दो हिट फिल्मों के बाद श्रद्धा बैडमेंटिन प्लेयर सायना नेहवाल की बायोपिक में नज़र आने वाली हैं। इसकी शूटिंग शुरू हो गई है। आपको बता दें इस फिल्म पर श्रद्धा करीब दो साल से काम कर रही हैं। श्रद्धा ने इसके लिए बैंगलुरू में प्रकाश पादुकोण के बैडमिंटन इंस्टीट्यूट में ट्रेनिंग ली हैं। साइना नेहवाल जैसा लुक, उनके खेलने के स्टाइल, हाव-भाव को जानने के लिए उनके साथ बहुत सारा टाइम बिताया। ताकि उनकी तरह वह पर्दे पर नज़र आ सकें। 

तैमूर करवा रहे थे फोटोशूट तभी नैनी खींचकर ले गई अंदर, मायूस होकर कहा BYE

इस फिल्म की शूटिंग आज से शुरू हुई है। इसके निर्माता भूषण कुमार और फिल्मकार अमोल गुप्ता हैं। श्रद्धा कपूर इस फिल्म को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। सायना नेहवाल की लाइफ के बारे में जानने के लिए श्रद्धा उनकी माता-पिता से भी मिली। इतना ही नहीं उनके साथ खुशी-खुशी फोटो भी क्लिक कराई जिसे उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया।   

बॅालीवुड अपडेट्स 

 

'तख़्त' में जाह्नवी कपूर अब इस एक्टर के साथ करने वाली है रोमांस

जाह्नवी कपूर ने कराया बेहद बोल्ड फोटोशूट, फैंस बोले- 'पटाखा'

आख़िरकार सलमान के घर गूंजने वाली शहनाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -