'तख़्त' में जाह्नवी कपूर अब इस एक्टर के साथ करने वाली है रोमांस
'तख़्त' में जाह्नवी कपूर अब इस एक्टर के साथ करने वाली है रोमांस
Share:

बॉलीवुड के फ़िल्मकार करण जौहर अपनी नई फिल्मों में व्यस्त रहते हैं और इस बार भी वो अपनी आने वाली मल्टीस्टार फिल्म 'तख़्त' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं और इनके साथ ही फिल्म के सितारे भी कहीं न कहीं चर्चा में बने ही हुए हैं. ये फिल्म एक ऐतिहासिक ड्रामा है जिसमें आपको रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विकी कौशल, करीना कपूर खान, जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर जैसे बड़े स्टार देखने को मिलेंगे. तो आइये बता देते हैं इसके बारे में और भी जानकारी.

आख़िरकार सलमान के घर गूंजने वाली शहनाई

फिल्म 'तख़्त' पुराने जमाने की तरह ही दिखाई दे रही हैं जिसमें राजा रानी सभी देखने को मिलेंगे. वहीं इस पर करण जौहर ने भी कहा है कि ये 'कभी ख़ुशी कभी ग़म' का मुग़ल संस्करण जैसा है. इस फिल्म की जानकारी करण ने पहले ही दे दी थी. हालाँकि उस समय करण ने फिल्म के सितारे तय नहीं किये थे लेकिन अब सब कुछ तय हो गया है और यही जोड़ी दिखाई देने वाली हैं. वहीं खबरों के अनुसार रणवीर सिंह दारा शुकोह की भूमिका में होंगे और विकी कौशल फिल्म में अत्याचारी औरंगजेब के किरदार में नज़र आने वाले हैं. इतना ही नहीं विक्की कौशल आलिया भट्ट के साथ रोमांस करते नज़र आएंगे और रणवीर सिंह जाह्नवी कपूर के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे.

Baazaar Trailer : ग्रे शेड में दिखेंगे सैफ अली खान

आलिया और विकी राज़ी में भी एक साथ काम कर चुके हैं वहीं जाह्नवी की ये दूसरी फिल्म होगी. इस फिल्म में जाह्नवी  मुगल राजकुमारी नादिरा बानू बेगम की भूमिका निभाने वाली हैं. आलिया भट्ट डीलर्स बनु बेगम के रूप में नज़र आएँगी जो रबिया-उद-दौरानी के रूप में जाना जाता है. इन्हें औरंगजेब की पसंदीदा रानी कहा जाता है जिससे उनके पांच बच्चे भी थे. इसी के साथ बता दें, ये फिल्म 2020 में रिलीज़ होगी जिस पर काम अभी शुरू भी नहीं हुआ है.  

बॉलीवुड अपडेट्स..

जाह्नवी कपूर ने कराया बेहद बोल्ड फोटोशूट, फैंस बोले- 'पटाखा'

तैमूर करवा रहे थे फोटोशूट तभी नैनी खींचकर ले गई अंदर, मायूस होकर कहा BYE

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -