सवालों की लग गई झड़ी जब पता चला की इस महिला की है दो vagina
सवालों की लग गई झड़ी जब पता चला की इस महिला की है दो vagina
Share:

प्राकृति का करिश्मा कहीं पर भी देखने को मिल जाता है। कुदरत किसी की गुलाम नहीं होती है इसे कैद भी करके नही रखा जा सकता है। कुछ ऐसा ही कुदरत का अजीब करिश्मा लड़की पर देखा गया है। इस लड़की के बारे में जब आप सुनोगें तो आपको भी यकीन नहीं होगा की यह कैसे संभव है। इस बात को हम कुदरत का करिश्मा ही कहेंगे की एक लड़की की दो योनि है आपको सुनकर यकीन तो होगा नहीं लेकिन आपको बतादें की यह बात बिलकुल सच है।

जी हां  एक महिला ने खुद सामने आकर बताया कि उसके शरीर में एक नहीं बल्कि दो योनि है। सिर्फ योनि ही नहीं बल्कि दो गर्भाशय और दो ग्रीवा भी मौजूद हैं। कसान्ड्रा बैकसन जो की यूट्यूब की मशहूर ब्लाॅगर हैं इन्होने अपने फैन्स को इस बारे में बताने की ठानी और कहा की वो दूसरी महिलाओं से बिलकुल ही अलग है। कुदरत ने उन्हे आम महिला से बिलकुल अलग बनाया है। उनके  शरीर में एक नहीं दो दो योनि हैं।

इतना कह देने के बाद उनके ब्लाॅग पर फैन्स ने सवालों की लाइन लगा दी।  एक चार्ट के जरिए बैकसन ने बताया कि किस तरह से उसके शरीर में दो योनि है। वैज्ञानिकों के अनुसार इस तरह के मामले में एक या दो महिलाएं ही अब तक सामने आई हैं। इस तरह की खबर जानने के बाद लोगों ने सबसे ज्यादा बैकसन से उनके सेक्स से संबधित जानकारी लेने की जिज्ञासा जताई। इन सवालों के जवाब देते हुए कसान्ड्रा बैकसन ने कहा की ऐसी महिलाओं के पीरियड्स अन्य महिलाओं के जैसे सामान्य ही होते हैं।

ये लोग रहते हैं मुर्दों के साथ, जानें क्या है वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -