टिस्का चोपड़ा की धारदार 'छुरी'
टिस्का चोपड़ा की धारदार 'छुरी'
Share:

टिस्का चोपड़ा, अनुराग कश्यप आयर सुरवीन चावला. शॉर्ट फिल्म 'छुरी' है तो सिर्फ 12 मिनट से थोड़ी ज्यादा, लेकिन कई मायनों में बहुत खास है. इस फिल्म का निर्देशन मानसी जैन ने किया जिनकी पिछली शॉर्ट फिल्म 'चटनी' में भी टिस्का चोपड़ा ने कमाल की एक्टिंग की थी. इस फिल्म की कहानी एक बेचारी सी औरत की है जो ये बेचारगी का चोंगा उतारती है और अपने लिए परिस्थितियां बेहतर बनाती है. अनुराग कश्यप एक बेवफा पति की भूमिका में दिखे हैं. इफ छोटी सी फिल्म में भी उनकी एक्टिंग स्किल नजर आई है. हालांकि उनके पास इस फिल्म में करने के लिए वाकई कुछ भी नहीं है. निर्देशक को उन्हें और अच्छे से इस्तेमाल करना चाहिए था.

टिस्का चोपड़ा अपने किरदार में हमेशा ही पूरी तरह से उतर जाती हैं, चाहे फिल्में हों या शॉर्ट फिल्में. बीते लंबे अरसे से टिस्का ने शॉर्ट फिल्मों को मेन स्ट्रीम में लाने के लिए बहुत काम किया है जिसका असल अब साफ दिखने लगा है. फिर आती हैं सुरवीन चावला. चाहे 'अग्ली' हो, 'पार्च्ड' या फिर ये 'छुरी', सुरवीन के किरदार बगावती या लीक से हटकर होते हैं. फिल्म की शूटिंग दो लोकेशन्स पर हुई है, जिनमें से अधिकतर हिस्सा सुरवीन चावला के फ्लैट पर फिल्माया गया है. कम बजट सिनेमा में इनडोर लोकेशन खासतौर पर प्रयोग किए जाते हैं.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आलिया फिर बनेगी 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' की स्टूडेंट

यूट्यूब पर छाई केजरीवाल की मूवी

पहले एपिसोड की शूटिंग में रेप का शिकार हुई यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -