फ्यूचर ग्रुप की घर बैठे शॉपिंग की पेशकश
फ्यूचर ग्रुप की घर बैठे शॉपिंग की पेशकश
Share:

नई दिल्लीः वह दिन दूर नहीं जब आपके ऑन लाइन ऑर्डर पर घर बैठे फल , सब्जी , दूध और किराना जैसी रोजमर्रा की चीजें मिलने लगेंगी. इसके लिए फ्यूचर ग्रुप बिग बास्केट ईजीडे के सदस्यों के लिए ई-कॉमर्स ऐप्लिकेशन लांच करने जा रहा है. ग्रुप की इस कोशिश से ग्रोफर्स से लेकर बड़ी अमेजॉन नाउ और अमेजॉन पैंट्री तक प्रतिस्पर्धा बढ़ेगी.

बता दें कि किशोर बियानी का फ्यूचर ग्रुप बिग बास्केट, अमेजॉन प्राइम की तर्ज पर ईजीडे के सदयों के लिए ई-कॉमर्स ऐप्लिकेशन जल्द ही लांच करेगा .फ्यूचर ग्रुप अब ग्राहकों की रोजमर्रा की जरूरतों को पूरा करेगा, जिसमें ताजे फलों से लेकर हरी सब्जियां, डेरी उत्पाद और किराना की अन्य चीजें शामिल हैं.

इस बारे में फ्यूचर ग्रुप के सीईओ विनय भाटिया ने बताया कि माल गोदाम से ताजे फल और सब्जियां सीधा ग्राहकों के घर भेजना कल्पना से परे है. फल और सब्जियां ऐसी चीजें हैं जिनकी ग्राहक को रोजाना जरूरत होती है इसका लाभ लेते हुए हम यह मौका गंवाना नहीं चाहते. डिलिवरी के लिए फ्यूचर ग्रुप अपने रिटेल स्टोर ईजीडे की मदद लेगा.फिलहाल 2-2.5 किमी के दायरे में उपभोक्ताओं कोअपनी सेवाएं देने वाला यह ग्रुप अब अपने इस नेटवर्क को विस्तारित करेगा .कुछ ही हफ्तों में लॉन्च होने वाले इस एप्प के जरिए उपभोक्ता घर बैठे भी शॉपिंग कर सकेंगे.

यह भी देखें

इंडिगो के दायित्व से मुक्त होंगे आदित्य घोष

जीएसटी संग्रह 7.41 लाख करोड़ तक पहुंचा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -