Share:
जिम जा रहे युवक को शूटर्स ने मारी ताबड़तोड़ 5 गोलियां, इलाके में मचा हड़कंप
जिम जा रहे युवक को शूटर्स ने मारी ताबड़तोड़ 5 गोलियां, इलाके में मचा हड़कंप

पटना: बिहार के मोतिहारी से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक युवक को गोलियों से भून दिया तथा मौके पर ही उसकी मौत हो गई। यह घटना प्रातः 7 बजे हुई जब 22 वर्ष का राहुल सिंह उर्फ छोटू जिम जा रहा था। चोटिल स्थिति में लोगों ने उसे चिकित्सालय पहुंचाया मगर तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की तहकीकात आरम्भ की। 

कहा जा रहा है कि मृतक जमला के रहने वाले चंद्रेश्वर सिंह का तीसरा बेटा था वो अपने पिता के कारोबार में हाथ बटाता था। राहुल अपनी मोटरसाइकिल से रोज की तरह ही बुधवार सुबह जिम जा रहा था। इसी के चलते पहले से चंडी माई स्थान के पास एक मोटरसाइकिल से तीन बदमाशों ने घात लगाकर उस पर हमला कर दिया। प्राप्त खबर के अनुसार बदमाशों ने राहुल को पांच गोलियां मारी। इस घटना के पश्चात् मृतक के परिजनों के बीच मातम पसर गया। 

मृतक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है। पुलिस हत्यारों की पहचान के लिए आसपास लगे CCTV कैमरे खंगाल रही है। घटना स्थल से पुलिस को चार खोखे बरामद हुए हैं। पुलिस ने बताया कि हत्या की वजहों का पता लगाया जा रहा है साथ ही साक्ष्य भी इकट्ठा किए जा रहे हैं। पुलिस जमीनी विवाद, प्रेम प्रसंग एवं पट्टीदारी विवाद के एंगल इस मामले की तहकीकात कर रही है। पुलिस जल्द ही हत्यारों को पकड़ने का दावा कर रही है। 

#Melodi मुलाकात का इतना बड़ा असर ! इटली ने चीन को दे दिया बड़ा झटका, तिलमिला जाएगा ड्रैगन

अंतर्राष्ट्रीय हुआ भारतीय गरबा, UNESCO ने घोषित किया अमूर्त धरोहर

'370 हटने से कश्मीर और दिल्ली में दूरियां बढ़ीं..', उमर अब्दुल्ला ने केंद्र पर फिर बोला हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -