खूंखार कैदियों ने चम्मच से खोद डाली सुरंग
खूंखार कैदियों ने चम्मच से खोद डाली सुरंग
Share:

इजरायल की उस हाई सिक्योरिटी जेल में, जहां कोई भी नहीं आ सकता, वहां से रातों-रात 6 फिलिस्तानी कैदी बिल्कुल फिल्मी अंदाज में भाग गए हैं। जेल के टॉयलेट में बदमाशों ने जंग लगे चम्मच से सुरंग खोद डाली तथा उसके मार्ग भाग गए। उनकी करतूत को देखकर ये भी बोला जा सकता है कि वो कितने स्मार्ट कैदी थे। प्राप्त जानकारी के अनुसार, इस जेल का नाम गिलबोआ जेल है, यहां उन खूंखार कैदियों को रखा जाता है। अधिकतर उनमें से वे कैदी होते हैं जो एंटी इजरायल हैं।

प्राप्त खबर के अनुसार, इस खबर के पश्चात् इजरायल की आलोचना भी की जा रही है। यहां के जेल में बंद 6 फिलिस्तीनी कैदियों ने फिल्मी अंदाज से भागने का पूरा षड्यंत्र रचा। वो कई दिनों तक जेल के अंदर खाने के लिए प्राप्त हुई चम्मच से सुरंग खोदते रहे तथा इतने शातिर अंदाज को अपनाया कि किसी को पता भी नहीं चल। फिलहाल, इन कैदियों को पकड़ने के लिए उत्तरी भाग तथा कब्जे वाले पश्चिमी तट पर तलाशी अभियान जारी है।

वही इस मामले का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि इन अपराधियों ने कैसे अपने सेल के टॉयलेट में ही चम्मच से खोद-खोदकर सुरंग बना ली थी। अपराधियों ने बाथरूम में लगे सिंक के नीचे से यह सुरंग खोदी थी। अनुमान है कि जंग लगे चम्मचों की सहायता से कई दिनों तक वो व्यक्ति सुरंग खोदते रहे होंगे तथा बारी-बारी से वो इस काम को अंजाम देते थे। 

बिडेन ने चीनी समकक्ष शी जिनपिंग की 'व्यापक रणनीतिक चर्चा' की

अफ़ग़ानिस्तान: परिवार को खिलाने के लिए नहीं थे पैसे, पिता ने 580 डॉलर में बेच दी अपनी 'लाड़ली' !

यूएस फूड एंड ड्रग एडमिन ने लगभग दस लाख फ्लेवर वाली ई-सिगरेट की बिक्री पर लगाया प्रतिबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -