VIDEO: बंद फाटक को पार करने निकला बाइक सवार, रेलवे ट्रैक पर मरते-मरते बचा
VIDEO: बंद फाटक को पार करने निकला बाइक सवार, रेलवे ट्रैक पर मरते-मरते बचा
Share:

आप सभी ने अक्सर कई ऐसे वीडियो देखे होंगे जो चौकाने वाले रहते हैं। ऐसे में जो वीडियो हाल ही में सामने आया है वह दिल को दहला देने वाला है। जी दरअसल यह वीडियो जान हथेली पर रखने वाला है। यह वीडियो रेलवे फाटक का है जो जब बंद कर दिया जाता है, तो भी कई लोग निकल जाते हैं। जी हाँ, सड़क पर चलने वाले कई लोगों के साथ ऐसा होता है जो किसी की नहीं सुनते और फाटक बंद होने के चलते भी अपनी जान जोखिम में डालकर निकलने की कोशिश करते हैं। वहीं कई बार जल्दबाजी कई लोगों के लिए घातक भी बन जाती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babu Tambekar (@babutambekar4)

फिलहाल सोशल मीडिया पर भी एक ऐसा ही वीडियो खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें ट्रेन एक्सीडेंट (Train Accident) का जो नजारा देखने को मिलता है, वो दिल को दहला देता है। जी दरअसल, इस वीडियो में एक बाइक सवार शख्स रेलवे फाटक बंद होने के बावजूद ट्रैक को पार करने की कोशिश करता है, लेकिन हादसे का शिकार हो जाता है। हालाँकि गनीमत यह रही कि उसकी जान बच जाती है। जी हाँ, वरना ट्रेन से टकराने के बाद तो वह कई टुकड़ों में बंट जाता। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स किस तरह बाइक लिए बीच रेलवे ट्रैक पर आ जाता है, तभी एक तेज रफ्तार ट्रेन आ जाती है। इस दौरान यह भला हुआ कि शख्स अपनी बाइक ट्रेक पर ही छोड़कर कुछ दूर हट जाता है, जिससे उसकी जान तो बच जाती है।

हालाँकि इस दौरान उसकी बाइक के परखच्चे उड़ जाते हैं और यही वजह है कि लोगों को बंद रेलवे फाटक पार करने से मना किया जाता है, ताकि ट्रेनों की वजह से होने वाले हादसों को रोका जा सके। फिलहाल यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों की रुंह काँप गई है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर babutambekar4 नाम की आईडी से शेयर किया गया है, और इसे देख लोगों के होश उड़ रहे हैं।

Video: टीचर को बर्थडे विश करने के लिए छात्र ने किया ऐसा काम कि खाना पड़ा मुक्का

इस गांव में जन्मा दो मुंह और छह पैरों वाला बछड़ा, देखकर अचम्भित हुए लोग

Video: फुल स्पीड से चल रहा था पंखा, बच्चे ने हाथ से रोका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -