Share:
इंदौर में हुए डबल मर्डर को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा, सहेली और उसका पति ही निकला हत्यारा
इंदौर में हुए डबल मर्डर को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा, सहेली और उसका पति ही निकला हत्यारा

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से डबल मर्डर की एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहाँ एक दंपति ने विवाहेतर संबंध को लेकर एक होटल कारोबारी एवं उसकी प्रेमिका का क़त्ल कर दिया। पुलिस ने इस वारदात को लेकर बताया कि इंदौर में महिला और उसके पति ने जबरन विवाहेतर संबंध को लेकर होटल कारोबारी की हत्या कर दी। एडिशनल पुलिस उपायुक्त आलोक कुमार शर्मा ने इस मर्डर केस की जानकारी देते हुए बताया कि एरोड्रम थाना क्षेत्र में इस हत्या को लेकर आरोपी दंपति ममता एवं नितिन पवार को रविवार को गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि होटल कारोबारी रवि ठाकुर (उम्र- 42 साल) और उनकी प्रेमिका सरिता ठाकुर (उम्र - 38 साल) का धारदार हथियारों से हमला कर क़त्ल कर दिया गया। दोनों ही शव नग्न अवस्था में पाए गए थे। वारदात के पश्चात् हत्यारे बाहर से कमरा बंद कर गए थे। शाम को मृतक महिला की बेटी घर पहुंची तो उसने खून से सनी लाशें देखी। पुलिस ने बताया, कमरे में संघर्ष के निशान भी मिले हैं। वही इस हत्या को लेकर अफसर ने कहा कि सरिता ने ममता को होटल मालिक से मिलवाया था तथा उनके बीच दोस्ती होने के बाद दोनों के अवैध संबंध बन गए थे। जब नितिन को इस बात की खबर लगी तो दोनों में इसको लेकर लड़ाई होने लगी। 

उन्होंने कहा कि रवि ठाकुर ने कथित तौर पर ममता के एक आपत्तिजनक वीडियो का उपयोग करके उन्हें अपने रिश्ते को जारी रखने के लिए मजबूर किया था। पुलिस अफसर ने बताया कि ममता ने रवि ठाकुर को सरिता के घर बुलाया, जहां उसने और उसके पति ने कथित तौर पर पहले सरिता का क़त्ल किया तथा बाद में होटल कारोबारी रवि ठाकुर के वहां पहुंचने पर उसकी भी क़त्ल कर दी। अफसर ने बताया कि हत्या में इस्तेमाल की गई तलवार और चाकू को बरामद कर लिया गया है। वही जिस महिला का क़त्ल हुआ है वो अपने बेटे और बेटी के साथ किराए के घर में रह रही थी। घटना का पता चलते ही सरिता का पति ऋषि भी मौके पर पहुंचा था। मामले की अब गहनता से तहकीकात की जा रही है।

'धीरज साहू बड़े खानदानी कारोबारी हैं, उन्होंने कोई ऐसा भ्रष्टाचार किया है', कांग्रेस सांसद के बचाव में उतरे तारिक अनवर

अब संसद में नहीं मिलेगी 'नमाज़' पढ़ने की छुट्टी ! उपराष्ट्रपति धनखड़ ने ख़त्म किया 30 मिनट का ब्रेक

बंद होगा एशिया का सबसे बड़ा कपड़ा मार्केट! जानिए क्यों व्यापारियों ने दी ये धमकी?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -