भाई और माँ की भयावह मौत से सदमा
भाई और माँ की भयावह मौत से सदमा
Share:

भोपाल. पहले पिता की बम ब्लास्ट में मौत हो गई. जैसे-तैसे परिवार ने खुद को संभाला था कि भाई और माँ की अचानक मौत ने उसे सदमा दे दिया. किस्मत का खेल भी इतना भयावह था कि वह आखिरी बार अपने भाई और माँ का मुंह भी नहीं देख पाई. अंतिम यात्रा के बाद वह पत्थर की मूरत बन गई है.

भोपाल की रहने वाली ज्योति दुबे के ऊपर गाज गिर गई, जब उसे पता चला कि उसका भाई अमित और माँ आरती रिछारिया एक कार एक्सिडेंट में मारे गए. हादसा गुरुवार शाम को विदिशा-अशोकनगर हाइवे पर हुआ था. इसमें माँ-बेटे सहित तीन की मौत हो गई थी. एक्सीडेंट इतना भयानक था कि एक डेडबॉडी कार में फंसी रह गई. बाद में लोगों ने उसे सब्बल से काटकर बाहर निकाला. आज अमित और उनकी मां आरती रिछारिया का अंतिम संस्कार किया गया. उनके शव को जैसे ही शव वाहन में रखकर ले जाने लगे, ज्योति उनका चेहरा आखिरी बार देखने की ज़िद करने लगी. पर हादसे में मां-बेटे का चेहरा इतनी बुरी तरह बिगड़ गया था कि उसे देख पाना भी संभव नहीं था. इसलिए परिजनों ने उसे दिलासा देकर समझाया.

एक परिचित ने बताया कि अमित को प्रमोशन मिलने वाला था इसलिए आरती घर में सुंदरकांड करवाने वाली थी, पर उसके पहले ही यह हादसा हो गया. अमित 24 दिसंबर को मुंबई जाने वाला था, अगर चला जाता तो आज उसकी जान बच जाती.

संबंध बनाने से मना करने पर युवक को पीटा

आधार कार्ड के अभाव में कारगिल शहीद की विधवा की मौत

किसान की बेटी ने बनाई 'रेप प्रूफ पैंटी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -