पत्नी के साथ सोने में लगता था डर, आखिर वही हुआ जिसका डर था
पत्नी के साथ सोने में लगता था डर, आखिर वही हुआ जिसका डर था
Share:

राजस्थान : राजस्थान के चूरू जिले की सहनाली बड़ी गांव में धूड़ाराम नायक की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. पिछले कई दिनों से धूड़ाराम दहशत में था. उसे रात में अपनी पत्नी के पास सोने में भी डर लगता था. दरअसल, उसकी पत्नी का प्रेमी उसे जान से मारने की धमकी दे रहा था और पुलिस भी उसकी मदद नहीं कर रही थी. आखिर वही हुआ जिसका उसे डर था. बुधवार को धूड़ाराम की हत्या कर दी गई.

मृतक नायक के परिजनों का आरोप है कि उनकी बहू का प्रेमी मुकेश जाट ने ही ये हत्या की है. जब तक हत्या के आरोपी मुकेश को पुलिस गिरफ्तार नहीं करती वे शव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे. इधर, पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया है. परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि उनका बेटा अपनी पत्नी के प्रेमी मुकेश जाट की धमकी की बाद से परेशान था. वह कई बार पुलिस से शिकायत करने और मदद मांगने गया लेकिन पुलिस ने उसकी एक न सुनी. आखिर धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी गई. धूड़ाराम का शव रेलवे पटरियों के पास मिला. पहली नज़र में यह आत्महत्या का मामला लगा लेकिन जब पुलिस शव को लेकर राजकीय डीबी अस्पताल पहुंची तो हत्या का खुलासा हुआ. उसकी हत्या धारदार हथियार से सिर पर वार करते हुए की गई थी.

परिजनों के अनुसार धूड़ाराम ने रतननगर थाने और पुलिस अधीक्षक महोदय को पहले भी कई बाद मुकेश जाट के खिलाफ शिकायत की थी. वह कभी भी उसकी हत्या कर सकता है, लेकिन पुलिस ने धूड़ाराम की इस शिकायत पर कोई ध्यान नहीं दिया. परिजनों ने कहा है कि अब वे तब तक धरने पर बैठे रहेंगे जब तक हत्यारे मुकेश के खिलाफ पुलिस मामला दर्ज नहीं करती है ओर उसे गिरफ्तार नहीं करती है. शव का अंतिम संस्कार भी तब ही करेंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -