शिवेसना का पीएम पर वार, चाय से ज्यादा केतली गरम
शिवेसना का पीएम पर वार, चाय से ज्यादा केतली गरम
Share:

मुंबई : केंद्र और महाराष्ट्र में बीजेपी की सहयोगी शिवेसना ने एक बार फिर अजब-गजब जुलमों से पीएम पर निशाना साधा है। रविवार को पीएम ने काले धन को लेकर मन की बात कार्यक्रम में चर्चा की, तो मंगलवार को शिवसेना ने भी काले धन को लेकर पीएम पर पलटवार कर दिया। शिवसेना ने सामना में पीएम से उनके चुनावी मुद्दों को लेकर सवाल दागे है।

शिवसेना ने पीएम नरेंद्र मोदी से पूछा है कि दो सालों में कितनों के खाते में 15 लाख रुपए जमा कराए। सामना में लिखा है कि राष्ट्र निर्माण कार्य के लिए चुनाव से पहले किए काले धन की वापसी के वादे का क्या हुआ। मन की बात पर भी शिवसेना ने तंज कसते हुए संपादकीय का शीर्षक- चाय से ज्यादा केतली गरमः मन की बात रखा है।

शिवसेना ने कहा है कि देश बदल रहा है, लेकिन हमें मुफ्त की चाय नहीं चाहिए। चुनाव से पहले जो वादा किया था, उसके अनुसार, हमारे खाते में 15 लाख कब जमा करा रहे ये बताओ। ऐसा कोई सिरफिरा चाय की चुस्की मारते हुए पूछे तो क्या किया जाए? उसे मारें, जलाएं या पकड़ें, ऐसा सवाल कुछ लोगों के मन में उठ सकता है।

पीएम पर जहर उगलते हुए संपादकीय में लिखा गया है कि बाबा रे, प्रधानमंत्री मोदी 50 साल की गंदगी साफ कर रहे हैं। उनके हाथ में छड़ी जरूर है, लेकिन वह जादू की छड़ी नहीं है। इसलिए सिर्फ दो साल में सब कुछ बदल जाएगा, ऐसी उम्मीद मत पालो। प्रधानमंत्री को कुछ समय दो। शिवसेना ने कहा है कि काले धन को ढुंढने के लिए स्विटजरलैंड या मॉरीशस जाने की जरुरत नहीं है।

हमारे घर में ही है, उसे खोदकर निकाले, तो मोदी का मिशन सफल हो जाएगा। मोदी की मन की बात कड़क चाय की तरह है, लेकिन मुंबई में लोगों को मन की बात सुनाने के लिए कई जगहों पर मुफ्त चाय की व्यवस्था की गई है। आगे शिवसेना ने लिखा है कि हम यह विनम्रता से कह रहे हैं! चाय की तुलना में केतली गरम... इसे ही कहते है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -